प्रयागराजः पीएम मोदी के भाषण के दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिखाया काला झंडा

डीएन ब्यूरो

शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी दिव्यांगजन और बुजुर्गों को सहायता उपकरण बांटने पहुंचे थे। जिस दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखा कर विरोध किया है। विरोध के दौरान सपा कार्यकर्ताओं और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


प्रयागराजः शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिव्यांग और बुजुर्गों को सहायक उपकरण बांटे जाने के प्रोग्राम में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाषण दे रहे नरेंद्र मोदी को काला झंडा दिखाया। 

यह भी पढ़ेंः प्रयागराज में पीएम मोदी ने दिव्यांगो से मिलकर किया उत्साहवर्धन, बनाया गिनीज़ बुक वर्ल्ड रिकॉर्ड

उस दौरान वहां मौजूद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर रहे युवकों को जमकर पीटा। जिसके बाद दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई और लात घुसें चले।  

यह भी पढ़ेंः प्रयागराज पहुंचे पीएम मोदी, दिव्यांगजनों और वरिष्ठ नागरिकों को सहायक उपकरण बांटे 

पुलिस कर्मियों ने किसी तरह उन्हें बचाकर वहां से बाहर निकाला। पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रयागराज के परेड ग्राउंड में दिव्यांगजनों और वरिष्ठ नागरिकों के सहायक उपकरण वितरण समारोह में 626 ट्राई साईकिल बांटने का गिनीज़ बुक वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया। इस समारोह के दौरान किसी को ट्राइ साइकल मिली, किसी को सुनने की मशीन मिली, वीलचेयर मिली है। यहां इस सामाजिक अधिकारिता शिविर में अनेक रिकॉर्ड भी बन रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार