लखनऊः कांग्रेस के पार्षद की दबंगई, नगर निगम कार्यालय में घुसकर की धमकी

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस के पार्षद की दबंगई का एक मामला देखने को मिला है। जहां उन्होनें नगर निगम कार्यालय में घुसकर बदतमीजी और अभद्रता की है। साथ ही सफाई इंस्पेक्टर को भी धमकी दी है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊः कांग्रेस के पार्षद अमित चौधरी की दबंगई का मामला देखने को मिली है। नगर निगम कार्यालय में घुसकर जोनल अधिकारी के सामने सफाई इंस्पेक्टर संजीव कुमार को धमकी देता रहा। जोनल अधिकारी ने मामले का संज्ञान लेते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है। हुसैनगंज थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी वार्ड 66 के पार्षद अमित चौधरी की दबंगई। नगर निगम अधिकारी के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए बदतमीजी की। 

यह भी पढ़ें: SSP लखनऊ ने किया एक दर्जन पुलिसकर्मियों का तबादला

दरअसल मामला ये है कि महात्मा गांधी वार्ड में कारदायी संस्था पुराना एसोसिएट सफाई का काम करा रही है, पर मौके पर कोई भी सफाई कर्मी नहीं पहुंचा था। सफाई के उपस्थित ना होने पर भी उन लोगों की उपस्थिती लगाई जाती थी। जिसको लेकर ये विवाद हुआ। 

नगर निगम अधिकारी के अनुपस्थिति दिखाने पर पार्षद भड़क गया और कार्यालय में घुसकर धमकी देता रहा। करदायी संस्था ने अपने वार्ड में 30 सफाई कर्मियों को दिखाया है, जिसमें वो उपस्थित नहीं रहते हैं। रविवार को भी 18 कर्मचारी अनुपस्थित थें। इसके बाद भी उन लोगों को उपस्थित दिखाया गया था। इसको लेकर संजीव कुमार की बनाई गई रिपोर्ट पर पार्षद भड़क गए और रजिस्टर फाड़ कर फेंक दिया।

यह भी पढ़ेंः न्याय न मिलने पर पानी की टंकी पर चढ़े 6 लोग, आत्महत्या की दी धमकी

वहीं दूसरी फाइल में 8 कर्मचारियों को अनुपस्थित दिखाया गया था। जिसके बाद अब 2 लाख 26 हजार का भुगतान होगा। मुख्यमंत्री और नगर विकास मंत्री के आदेशों क्यों उड़ा रहे हैं धज्जियां। कांग्रेस के पार्षद अमित चौधरी जबरदस्ती गलत तरीके से भुगतान कराना चाहते हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार