दिल्ली: यूपी सीएम योगी ने किया पीएम मोदी की किताब 'एग्जाम वॉरियर्स' हिंदी का विमोचन

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी की किताब 'एग्जाम वॉरियर्स' के हिंदी संस्करण का विमोचन किया। यह किताब छात्रों को काफी प्रेरित करने वाली है।


नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी की किताब 'एग्जाम वॉरियर्स के हिंदी संस्करण का आज राजधानी दिल्ली में विमोचन किया। 'एग्जाम वॉरियर्स' का अर्थ होता है 'परीक्षा के योद्धा'। इस किताब में पीएम मोदी ने बच्चों को एग्जाम स्ट्रेस से निपटने और अच्छा परफॉर्म करने के कई टिप्स दिए हैं। यह किताब छात्रों को काफी प्रेरित करने वाली है।

 

सीएम योगी ने इस किताब का विमोचन दिल्ली स्थित नेहरू मेमोरियल म्यूजियम और लाइब्रेरी में की, जहां बड़ी संख्या में कई गणमान्य लोग मौजूद रहे। 

 

इस किताब में ऐसे कई बातें बताई गई है जो छात्रों को अभ्यास करके न सिर्फ तनाव से मुक्ति पा सकते हैं बल्कि परीक्षा के लिए अच्छी तैयारियां भी कर सकते हैं। ये किताब उन छात्रों के लिए काफी मददगार साबित होगी जो परीक्षा को लेकर चिंतित और भयभीत रहते हैं। 

 

गौरतलब हो कि पीएम मोदी की इस किताब के अंग्रेजी संस्करण को कुछ दिन पहले दिल्ली में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने लॉन्च किया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …