Weather Update: उत्तर भारत में बदला मौसम, इन राज्यों में बारिश और बर्फबारी की संभावना

डीएन ब्यूरो

उत्तर भारत में मौसम अजब करवट ले रहा है। सोमवार सुबह दिल्ली सहित कई जगहों पर घना कोहरा देखने मिला। इसी के साथ मौसम विभाग ने कुछ जगहों पर बारिश तो कहीं बर्फबारी की संभावना जताई है। पढ़ें पूरी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर

बदला मौसम का मिजाज (फाइल फोटो)
बदला मौसम का मिजाज (फाइल फोटो)


लखनऊः उत्तर भारत में मौसम एक बार फिर से करवट ले रहा है। सोमवार की सुबह एक बार फिर से कई जगहों पर कोहरा देखने को मिला है। इसके साथ ही दिल्ली में भी सुबह-सुबह कोहरे की परत नजर आई है। 

मौसम विभाग ने कुछ जगहों पर बारिश तो कही बर्फबारी के आसार जताए हैं। विभाग ने बताया कि अगले कुछ दिनों दिल्ली में कोहरा छाये रहने का अनुमान जताया है। दिल्ली में हवा की गति कम रहने से माह के मध्य तक वायु गुणवत्ता बेहद खराब बनी रहेगी। 17 से 18 फरवरी के दौरान छत्तीसगढ़ और मराठवाड़ा में हल्की बारिश हो सकती है।

वहीं दूसरे राज्यों की बात करें तो अमृतसर, पटियाला और अंबाला में दृश्यता 25 मीटर से कम थी। गंगानगर और नालिया में 200 मीटर से कम। बरेली और कैलाशहर में 500 मीटर से कम दूरी पर कुछ भी देखना मुश्किल हो रहा था। एक पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव के कारण 14 से 17 फरवरी के दौरान उत्तराखंड में  बारिश और बर्फबारी की संभावना है।










संबंधित समाचार