बलरामपुर: ग्राम मटेहना में आग लगने से 9 घर जलकर राख, ग्रमीणों में अफरा-तफरी

डीएन ब्यूरो

स्थानीय थाना क्षेत्र कोतवाली गैसड़ी के अन्तर्गत ग्राम मटेहना में आग लगने से 9 घर जलकर राख हो गए है। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पूरी खबर..

घटनास्थल की तस्वीर
घटनास्थल की तस्वीर

बलरामपुर: स्थानीय थाना क्षेत्र कोतवाली गैसड़ी के अन्तर्गत ग्राम मटेहना में आग लगने से 9 घर जलकर राख हो गए है। आग के कारण पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गयी। बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया जा सका।

जानकारी के मुताबिक ग्राम मटेहना में सबसे पहले चिनगुद के घर में अज्ञात कारणों से आग लग गई आग की चपेट में आने से घरों में रखे कुल 40 हजार रुपये नकद, बैलगाड़ी, चारा मशीन, ठेला व घर मे रखा गृहस्थी सामान भी जलकर राख हो गया। इसके बाद यह आग अन्य घरों तक भी फैल गयी। आग लगने से पंचम, मोहमम्द रईस, जमील, शकील, नूर मोहम्मद, मोहम्मद शरीफ के घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। वहीं मुन्ना की तीन मुर्गियाँ भी इसमे जलकर मर गई। 

 

घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गैसडी दिनेश कुमार सिंह व कांस्टेबल संजय कुमार गिरी मौके पर पहुँचकर राहत एंव बचाव कार्य में लग गये। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। 

युवा समाज सेवी डॉ अनुराग यादव ने बताया कि अग्नि पीड़ितों को हम शीघ्र ही अपने निजी कोष से आर्थिक मदद देंगे। तो वही ग्राम प्रधान रामफेर यादव ने बताया कि अग्नि पीड़ितों को सहायता राशि दिलाने के लिए लेखपाल से क्षति का आकलन कराया जायेगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार