बलरामपुर: भीषण आग से कई ग्रामीणों के घर जलकर खाक, गांव में मचा हाहाकार

डीएन संवाददाता

थाना ललिया के अन्तर्गत ग्राम सभा भरहापारा के दुन्दपुर गांव में अचानक से भीषण आग लगने के कारण कई ग्रामीणों के घर जलकर खाक हो गये। आग लगने के कारण गांव में अफरा-तफरी मच गयी। पूरी खबर..

आग बुझाते ग्रामीण और दमकल टीम
आग बुझाते ग्रामीण और दमकल टीम

बलरामपुर: थाना ललिया के अन्तर्गत ग्राम सभा भरहापारा के दुन्दपुर गाँव में अचानक भीषण आग लगने के कारण भारी संख्या में ग्रामीणों के घर जलकर खाक हो गये। आग लगने के कारण गांव में हाहाकार मच गया। गांववालों ने बड़ी सूझबूझ दिखाते हुए जानृमाल के नुकसान को टाल दिया। आग इतनी भयंकर थी कि इसकी खबर से प्रशासन के हाथ-पांव भी फूल गये।

 

आग में जलकर खाक हुआ घर का सामान

ग्रमीणों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने तुरंत ही आग पर काबू पा लिया। आग के कारण गांव में बड़ा हादसा होने से टल गया।

मौके पर मौजूद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम

गांव में आग लगने की खबर से प्रशासनिक महकमें में भी तहलका मचा गया। स्थानीय थाना प्रभारी संजय नाथ तिवारी , सीओ मनोज कुमार, तहसीलदार रोहित कुमार मौर्य , ग्राम प्रधान अभिमंन्यु ,कैराती प्रधान संघ अध्यक्ष पवन कुमार और हरीश मिश्र शीघ्र मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव के कार्य में जुट गये। 

आग पर काबू पाने में जुटे ग्रामीण

इस अग्निकांड में राम दुलारे, राम कुमार, मिश्री लाल, राम अटल सहित जिन लोगों का घर जलकर खाक हुए, प्रशासन ने तुरंत उन्हें खाने-पीने का समान मुहैय्या कराया तथा मुआवजा दिलाने का आश्वशन दिया।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार