बलरामपुर में मचा बवाल: आराजक तत्वों ने झोपड़ियों में लगाई आग, पुलिस से संघर्ष.. 4 हिरासत में

डीएन संवाददाता

जब एंटी भूमाफिया टीम पुलिस बल के साथ अवैध झोपड़ियों को हटाने पहुंची तो कुछ आराजक तत्वों ने इन झोपड़ियों में आग लगा दी, जिससे झोपड़ियां जलकर खाक हो गयी। पूरी खबर..

आग बुझाते ग्रामीण
आग बुझाते ग्रामीण

बलरामपुर: जिले के थाना रेहरा बाजार क्षेत्र के अंतर्गत मंसादपुरवा गाँव में कुआँनो जंगल की जमीन पर कई सालों से कुछ लोगों ने झोपड़ियां बना कर अवैध कब्ज़ा कर रखा है। जिसको लेकर कई बार एंटी भूमाफिया टीम और कब्जेधारियों के बीच संघर्ष हो चुका है। आज भी इस मामले को लेकर यहां बड़ा बवाल खड़ा है गया। कुछ अराजक तत्वों ने कुछ झोपड़ियों में आग लगा दी, जिस कारण यहां दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। 

आग से खाक झोपड़ियां

शुक्रवार को जब एंटी भूमाफिया टीम पुलिस बल के साथ इस अवैध कब्ज़े को हटाने पहुंची तो कुछ आराजक तत्वों ने इन झोपड़ियों में आग लगा दी। जिससे 5 झोपड़ियां खाक हो गयी साथ ही झोपड़ियों में रखा सामान भी जलकर राख हो गया। इस घटना के बाद पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए चार लोगों को हिरासत में ले लिया है।  

बता दें कि वन विभाग ने 10 दिन पहले भी अवैध कब्ज़ा कर रखे लोगों को जमीन खाली करने का नोटिस दे दिया था, लेकिन तय समय-सीमा पर जमींन खाली ने करने पर पुलिस बल और कब्जेधारियों के बीच संघर्ष जारी हैं। 













संबंधित समाचार