बलरामपुर: प्रशासन ने हटवाया अतिक्रमण, कई दुकानें धराशाई

डीएन संवाददाता

प्रशासन ने आज आसाम रोड चौराहे समेत कई क्षेत्रों से अवैध रूप से कब्जा किये पटरी दुकानदारों को हटवाया। प्रशासन ने जेसीबी मशीनों के जरिये अतिक्रमण करने वाली कई दुकानो को भी धराशाई कर ड़ाला। अवैध कब्जे वालों को भव्ष्य के लिये भी सख्त चेतावनी दी गयी।

कई जगहों से हटवाया गयाअतिक्रमण
कई जगहों से हटवाया गयाअतिक्रमण

बलरामपुर: उतरौला कस्बे के आसाम रोड चौराहे से आज उपजिलाधिकारी जेपी सिंह व कोतवाल एसके सिंह ने अवैध कब्जा कर चल रही पटरी-दुकानदारों को हटवाने के आदेश दिये है। प्रशासन ने कई जगह से अतिक्रमण भी ढ़हाये। इस अवसर पर आधीसाषी अधिकारी राकेश कुमार जायसवाल,जान मोहम्मद, नीरज गुप्ता, नगर पालिका के तमाम कर्मचारी व भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे।

 

 

उपजिलाधिकारी का कहना है कि जिन दुकानदारों ने पटरी पर अवैध कब्जा करके तख्त व शेड लगाए थे, उनके तख्त व टीन शेड को गिरवाया गया। इन सभी दुकानदारों द्वारा जेसीबी मशीन से असम रोड चौराहे पर अतिक्रमण करने करने वालों की दुकानों को धराशायी किया गया।

उपजिलाधिकारी जेपीसिंह के अनुसार, अतिक्रमण हटवाए जाने का कार्य पूरे कस्बे में जारी रहेगा। अतिक्रमण को हटवाए जाने का मानक पटरी के किनारे बनी नाली है। नाली के बाहर पटरी पर दुकान किसी भी कीमत पर नही लगाने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अब अगर कोई अवैध अतिक्रमण करेंग तो उनके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही भी की जाएगी ।








संबंधित समाचार