बलरामपुर: पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाश हथियारों के साथ गिरफ्तार, सरगना फरार

डीएन संवाददाता

उतरौला पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने चार बदमाशों को हथियार सहित गिरफ्तार किया, जबकि बदमाशों का सरगना भागने में सफल रहा है। पुलिस टीम को इनाम देने की घोषणा की गयी है।

घायल पुलिसकर्मी
घायल पुलिसकर्मी

बलरामपुर: उतरौला पुलिस और बदमाशों के बीच बुधवार को हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने चार बदमाशों को हथियार सहित गिरफ्तार किया, जबकि बदमाशों का सरगना भागने में सफल रहा है। इस मुठभेड़ में कोतवाल व एक बदमाश घायल हो गया है। घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया है। पुलिस उप महानिरीक्षक देवीपाटन मण्डल अनिल कुमार सिंह ने पुलिस टीम को बीस-बीस हज़ार रुपये का इनाम देने घोषणा की है।

 

घायल बदमाश 

पुलिस को सुबह 3 बजे कुछ संदिग्ध कुछ लोगों को होने की सूचना मिली थी, जिस पर कोतवाल संतोष सिंह मौके पर पहुँचे।  पुलिस की जीप देख कर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया, जवाबी कार्यवाही में भोला उर्फ फिरोज के भी पैर में गोली लग गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने भोला उर्फ फिरोज,सैलून, मुने लोध,कौशल शुक्ला उर्फ रमन को गिरफ्तार कर लिया है,जबकि सरगना विनोद पंडित भागने में सफल रहा।

पुलिस ने बदमाशों के पास से एक बारह बोर, एक तीन सौ पन्द्रह  व एक 32 बोर तथा एक दर्जन कारतूस खोखा बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि  पुलिस टीम कोतवाल संतोष कुमार सिंह,हमराही वरिष्ठ उपनिरीक्षक सुग्रीव पाठक, उपनिरीक्षक करीमुल्ला हुसैन,गुरुसेन सिंह,जितेंद्र यादव,कमलेश यादव, बृजेश कुमार सिंह,विकास कुमार सिंह,करमचंद्र यादव, बृजेश यादव, शैलेंद्र कुमार यादव, हरवेंद्र कुमार यादव, जितेंद्र यादव, लक्षमन चौधरी, कमलापति तिवारी, कुलदीप यादव को बीस हजार रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार