बलरामपुर: बाइक में 6 परिजनों की सवारी, जीवन पर पड़ी भारी.. मुखिया की मौत

डीएन संवाददाता

ट्रैफिक नियमों के प्रति जनता को जागरूक बनाने के बाद भी यातायात नियमों का उल्लघंन जारी है, जिस कारण बड़े सड़क हादसे सामने आते है। ऐसा ही मामला यहां सामने आया, एक बाइक पर एक ही परिवार के 6 लोग सवार थे, जो हादसे का शिकार बन गयी। इसके बाद पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है। पूरी खबर..

रोते-बिलखते परिजन
रोते-बिलखते परिजन

उतरौला (बलरामपुर): ट्रैफिक नियमों के प्रति जनता को जागरूक बनाने की कवायद परवान नहीं चढ़ रही है। उतरौला से अपने घर ग्राम दारी चौरा जाने के लिये एक ही परवार के 6 लोग बाइक पर सवार हुए। ग्राम रमवापुर के पास यह बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से जा टकराई औऱ हादसे का शिकार बन गयी। इस सड़क हादसे में बाइक सवार परिवार के मुखिया की दर्दनाक मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक ग्राम दारी चौरा अंतर्गत थाना कोतवाली उतरौला निवासी जगदीश (35) पुत्र विनोद अपनी पत्नी संजू, पुत्री दिव्या (15), बबली (13), साक्षी (8), अमन (5) और सौम्या (2) के साथ बाइक में सवार होकर बुधवार देर शाम अपने घर जा रहा था। ग्राम रमवापुर के पास पहुंचते ही उनकी बाइक सड़क के किनारे बिजली के ख़म्भे से जा टकराई।

इस हादसे में बाइक चालक जगदीश गम्भीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मिलने पर डायल 100 पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर घायल जगदीश को उपचार हेतु उतरौला के सामुदायिक स्वास्थ्य भेजा। लेकिन जगदीश की हालत गम्भीर होने के कारण उन्हें इलाज के लिये ज़िला अस्पताल रैफर कर दिया। परंतु गम्भीर रूप से जख्मी जगदीश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इस हादसमें में अन्य लोग भी घायल हो गये। जगदीश की मौत से पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार