बागपत: सांप्रदायिक बवाल में पुलिस पर हुई फायरिंग.. दो सिपाही समेत 11 घायल

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में जमकर बवाल हो गया, जिसमें जमकर पथराव व फायरिंग हो गई, जिसमें दो सिपाहियों समेत 11 अन्य लोग घायल हो गए। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला..

मौके पर मौजूद पुलिस
मौके पर मौजूद पुलिस

बागपत: यूपी के बागपत जिले के पुराने कस्बे के केतीपुरा मोहल्ले में सिगरेट को लेकर दो पक्षों में जमकर बवाल हो गया। जिसमें पहले धारदार हथियार चले फिर जमकर पथराव और फायरिंग हुई। बवाल की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जब लोगों को रोकना चाहा तो पुलिसकर्मियों पर भी पथराव करना शुरू कर दिया। इस पथराव में दो सिपाही के साथ में 11 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: जानिये, बागपत में 13 लोगों के हिंदू धर्म अपनाने की पूरी कहानी.. बिरादरी के लोगों से भी थे ख़फा 

जमकर चले ईंट-पत्थर

दोनों पक्षों के घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों ने एक दुसरे के खिलाफ थाने पर तहरीर दी है। स्थति की गंभीरता को देखते हुए एसपी चार थानों के फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गये और स्थति पर काबू पाया। फिलहाल, स्थति शांतिपूर्ण बनी हुई है। पुलिस बल तैनात कर खुद एसपी बागपत मौके पर जांच में जुटे हैं। 

यह भी पढ़ें: बागपत में दीवाली पर मातम: आपसी विवाद में रातभर चली गोलियां, 2 की मौत-2 घायल 

पथराव में सिपाही मनोज व राहुल चोटिल हो गए और पुलिस जीप क्षतिग्रस्त हो गई। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाठीचार्ज किया। इसके बाद ही मामला शांत हुआ।

दुकानदार रामपाल ने बताया कि तीन दिन पहले पड़ोस के युवक इमरान को मकान से भूसा चोरी करते हुए पकड़ लिया गया था। उसको पुलिस को सौंप दिया था, लेकिन पुलिस ने थोड़ी देर बाद ही उसको छोड़ दिया। कल शाम इमरान दुकान से बगैर रुपये दिए सिगरेट ले गया। आज फिर जब सब सिगरेट लेने के लिए पहुंचा तो दुकानदार ने मना कर दिया जिसके बाद में उसने वहां पर हंगामा करना शुरू कर दिया।

वहीं, दूसरे पक्ष के सलीम का कहना है कि वह मोहल्ले में गुड़ बेंच रहा था, वहां पर दुकानदार राजपाल व उसके भाई ने उसका विरोध किया और उसके बाद में उनके ऊपर हमला कर दिया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …