आज़मगढ़: बच्चों के विवाद में कूदे बुजुर्ग, गांव में जमकर मारपीट और फायरिंग, युवक को लगी गोली

डीएन ब्यूरो

तहबरपुर थाना के लारपुर गाँव में बच्चों के झगड़े में अभिभावकों के आने से जमकर बवाल हुआ। गेंद के खेत में गिरने से उपजा विवाद मारपीट और फायरिंग में तब्दील हुआ और पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गयी।

अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती युवक
अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती युवक

आज़मगढ़: तहबरपुर थाना के लारपुर गाँव में बच्चों के झगड़े में अभिभावकों के आने से जमकर बवाल हुआ। गेंद के खेत में गिरने से उपजा विवाद मारपीट और फायरिंग में तब्दील हुआ और पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गयी। फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक युवक की हालत गंभीर है जबकि कई लोग फायरिंग में बाल-बाल बच गये। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में पहले से भूमि विवाद रहा था और आज बच्चों की गेंद दूसरे पक्ष के खेतों में गिरने से बवाल शुरू हुआ।घटना के बाद गांव में पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटना में एक युवक की सीने में गोली लगी। आनन फानन में घायल को जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिये हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ जीएल केसरवानी के अनुसार गोली युवक के सीने के आरपार हुई।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर सुभाष चंद गंगवार के अनुसार गेंद पर हक़ को लेकर अवैध असलहे से फायरिंग की गयी। लारपुर निवासी घायल अमृत सिंह यादव व पीड़ित परिज़नों के अनुसार पट्टीदारों से काफी पुरानी भूमि रंजिश चली आ रही है, इसी के कारण यह मामला आज बड़ा रूप ले लिया।

एसपी सिटी के अनुसार काफी पहले बच्चों की गेंद खेत में गायब हो गयी थी। गेहूं की कटाई की गयी तो बॉल मिलने पर दोनों पक्ष के बच्चे गेंद लेने को अड़ गए। इसी से विवाद ने तूल पकड़ लिया। मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ जरूरी कार्रवाई की जायेगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)







आपकी राय

#DNPoll क्या गैंग रेप के सभी दोषियों को उनकी उम्र की परवाह किये बिना मौत की सजा दी जानी चाहिये?