औरैया: भारी बारिश के कारण जला ट्रांसफर, अंधेरे में डूबे ग्रामीणों में भारी आक्रोश

डीएन संवाददाता

जिले में हो रही लगातार बारिश के कारण कई क्षेत्रों विद्युत व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। बारिश के कारण कई मोहल्लों को बिजली पहुंचाने वाला एक ट्रांसफर जल गया, जिससे क्षेत्र में अंधेरा पसरा हुआ है। बिजली की आपूर्ति ठप्प रहने से लोगों में भारी आक्रोश है। पूरी खबर..

जला हुआ ट्रांसफार्मर
जला हुआ ट्रांसफार्मर

औरैया: जिले में हो रही लगातार बारिश से कस्बा फफूंद के लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। बारिश के कारण पिछले तीन दिनों से कस्बे की विद्युत व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है, जिससे लोगों को कई तरह की दिक्कतों से जूझना पड़ रहा है। जनता में विद्युत विभाग के प्रति भारी आक्रोश व्याप्त है।

भारी बारिश के कारण मोहल्ला भराव में थाने के नीचे रखा ट्रांसफार्मर विगत शनिवार को जल गया था, जिसके बाद बिजली की आपूर्ति ठप्प हो गयी। इस ट्रांसफार्मर से मोहल्ला भराव के अलावा मोहल्ला महाजनांन व मोहल्ला बरकीटोला को भी विद्युत आपूर्ति दी जाती थी। ट्रांसफार्मर न बदले जाने से ऊपरोक्त मोहल्लों की विद्युत आपूर्ति पूरी तरह से बाधित है।

विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण उपरोक्त मुहल्ले के लोग पिछले चार दिनों से अंधकार में डूबे हुए हैं। अपर अभियंता का कहना है कि बुधवार शाम तक इस समस्या का समाधान होने की संभावना है। मुहल्ले के मुन्ना सिद्दीकी, सभासद मुरसलीन खान, पूर्व नगर पंचायत उपाध्यक्ष परवीन बेगम, ज़ियाउल्लाह खान, यूनुस मंसूरी पप्पू सिद्दीकी आदि लोगों ने अवर अभियंता से इस समस्या से जल्द ही निजात दिलाने की मांग की है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार