अमेठी: चोरों के आतंक से क्षेत्र में मची दहशत, एक ही रात में तीन घरों से लाखों की चोरी

डीएन संवाददाता

शुकुल बाजार थाना क्षेत्र में बढ़ रही चोरी घटनाओं से स्थानीय लोगों में भारी दहशत मची हुई है। चोर एक ही रात में लाखों के जेवरात व नकदी ले उड़े लेकिन स्थानीय पुलिस सोती रही। पूरी खबर..

अमेठी थाना बाजार शुक्ल
अमेठी थाना बाजार शुक्ल

अमेठी: शुकुल बाजार थाना क्षेत्र में हो रही चोरी की घटनाओं पर पुलिस अंकुश लगाने में नाकाम साबित होती दिख रही है। क्षेत्र में एक के बाद एक बढ़ती चोरी की घटनाओं से स्थानीय लोगों में भारी दहशत है। चोरों ने बीती रात चोरी की तीन घटनाओं को अंजाम दिया लेकिन शुकुल बाजार पुलिस नींद में सोती रही। 

रेवतीदास भटपुरवा गांव में चोर रामबहादुर शर्मा पुत्र फूल नाथ के घर में लगभग डेढ़ लाख मूल्य के सोने-चांदी के जेवरात व 10,000 की नगदी लेकर फरार दो गए। दूसरी घटना में रिटायर्ड सिपाही रामदेव शर्मा पुत्र फूल नाथ के घर में हुई जहां से चोर डेढ़ लाख के सोने चांदी के जेवरात व 33,000 की नकदी लेकर फरार हो गए। इसी गांव से 100 मीटर की दूरी पर रघु शुकुल गांव निवासी भाजपा जिला उपाध्यक्ष गिरीश चंद्र शुक्ला के घर में घुसकर चोरों ने अलमारी का ताला तोड़ने का कोशिश की लेकिन घरवालों को जागता देखकर चोर मौके से फरार हो गए। 

चोरी की सूचना डायल 100 व शुकुल बाजार पुलिस थाना को दी गई। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है। इस संबंध में थानाध्यक्ष शिवाकांत पांडे ने बताया कि चोरी की सूचना मिली है, जांच कराकर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी और जल्द ही सभी चोरियों का खुलासा किया जाएगा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार