अमेठी: जमीनी विवाद को लेकर दिनदहाड़े पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में दहशत

डीएन संवाददाता

जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने दिन दहाड़े पति-पत्नी को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया। इस दोहरे हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। दपंति की हत्या कर आरोपी हथियार लहराते हुए फरार हो गये। डाइनामाइट न्यूज की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें, आखिर दबंगों ने किस तरह इस हत्याकांड को अंजाम दिया।

मृतक पति-पत्नी
मृतक पति-पत्नी

अमेठी: थाना अंतू प्रतापगढ़ के गड़वारा बाजार में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पति और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दबंग फिल्मी अंदाज में तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। दोहरे हत्याकांड से लोगों में भारी आक्रोश है।

यह भी पढ़ें: अमेठी: जहां हुई थी भाई की हत्या.. बदमाशों ने वहीं युवक को भी मौत के घाट उतारा

मिली जानकारी के मुताबिक अंतू थाना क्षेत्र के संग्रामपुर किला निवासी सुरेश सिंह और रामपुर पड़ान गांव निवासी जय सिंह के बीच गड़वारा बाजार में एक कीमती भूखंड पर कब्जा करने का विवाद वर्षों से चल रहा था। इसी भूमि विवाद के चलते दबंगों ने पति-पत्नी को दिनदहाड़े गोलियों से छलनी कर दिया।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 24 सिंतबर से अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर

इस दोहरे हत्याकांड को लेकर लोग तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं, लोगों का मानना है कि इस हत्याकांड के पीछे भूमि विवाद का एक बड़ा कारण माना जा रहा है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)