अमेठी: कलाकारों के लिये गौरीगंज में प्रशिक्षण संस्थान का शुभारंभ, ऑडिशन भी होगा संभव

डीएन संवाददाता

कला और कलाकारों को एक मंच प्रदान करने समेत कला के क्षेत्र में प्रशिक्षण के लिये गौरीगंज में बाल योगी मौनी महाराज द्वारा शिवदर्शन शिक्षण संस्थान का शुभारंभ किया गया। इस संस्थान के जरिये अब यहां कलाकारों का ऑडिशन भी संभव हो सकेगा। पूरी खबर..

संस्थान के मौके पर पहुंचे बाल योगी मौनीजी महराज
संस्थान के मौके पर पहुंचे बाल योगी मौनीजी महराज

अमेठी: क्षेत्र में अभिनय समेत कला के तमाम क्षेत्रों में करियर बनाने वाले युवाओं के लिये शुक्रवार को शिवदर्शन शिक्षण संस्थान का शुभारंभ किया गया, जिसका उद्घाटन बाल योगी मौनी महाराज ने नारियल तोड़कर किया। इस संस्थान के संचालन गजाली एंटरटेनमेंट लिमिटेड के बैनर तले किया जायेगा। 

संस्थान का शुभारंभ करते हुए बाल योगी मौनी महाराज ने कहा कि गौरीगंज में मध्य  व उच्च स्तर के तमाम शिक्षण संस्थान हैं लेकिन कला और कलाकारों को संवारने वाला कोई संस्थान नहीं था, जिसकी क्षेत्र में बड़ी कमी देखी जा रही थी। 

उन्होंने कहा कि इस शिक्षण संस्थान को शुरू करने का श्रेय श्रीराम गिरि को जाता है, जिन्होंने कला और कलाकार को एक सूत्र में पिरोने का कार्य किया है। इससे अमेठी सहित पड़ोसी जिले के छात्र-छात्राओं और अभिनय में रुचि रखने वाले लोगों को अभूतपूर्व लाभ मिलेगा।

इस मौके पर गजाली एंटरटेनमेंट लिमिटेड के प्रोड्यूसर एवं कलाकार रोशन अली ने डाइनामाइट न्यूज़ के एक सवाल का जबाव देते हुए कहा कि अब कलाकारों का ऑडिशन गौरीगंज की सरजमी प शिव दर्शन शिक्षण संस्थान में भी संभव हो सकेगा, जिससे प्रतिभाओं को अपनी अभिनय क्षमता के प्रदर्शन का मौका मिलेगा।

कार्यक्रम में आए हुए लोगों को संस्थान के अध्यक्ष नंदकिशोर त्रिपाठी ने धन्यवाद देकर आभार जताया। कार्यक्रम में बसपा प्रत्याशी विजय किशोर एवं किसान मजदूर सेवा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष आरपी पांडे, मनोज पांडे सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …