अमेठीः खेत जोतने के लिये गया युवक ट्रैक्टर में फंसा, अस्पताल में तोड़ा दम.. परिवार में पसरा मातम

डीएन संवाददाता

अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र के गांव पूरे इच्छा में खेत जोतने के लिये गये एक युवक की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। खेत में युवक ट्रैक्टर में फंस गया और बुरी तरह घायल हो गया। उसने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला

युवक के परिवार में पसरा मातम
युवक के परिवार में पसरा मातम

अमेठीः थाना मोहनगंज क्षेत्र के गांव पूरे इच्छा राम पंडित मजरे कुटमरा में संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रैक्टर ड्राइवर की रोटावेटर में फंसकर जख्मी हो जाने के कारण उसे शुक्रवार की रात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलोई लाया गया। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुये डॉक्टरों ने पीड़ित को जिला अस्पताल रायबरेली के लिये रैफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मतृक के पिता रामफेर कोरी ने बताया कि शुक्रवार की रात लगभग आठ बजे ट्रैक्टर मालिक हरिभान सिंह निवासी जामोदीप अपनी मोटरसाइकिल में मेरे बेटे हरिशचंद्र (22) को खेत जोतने को लेकर गये।    

यह भी पढ़ेंः प्लेन टेकऑफ के दौरान बाल-बाल बचे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे.. टला बड़ा हादसा

 

ट्रैक्टर में फंसकर हरिशचंद्र की मौत (फाइल फोटो)

 

यह भी पढ़ेंः अयोध्या में धर्म सभा सम्पन्न..विश्व हिंदू परिषद बोली-राम मंदिर के लिये चाहिये पूरी भूमि

उन्हें लगभग तब रात 11: 00 बजे सूचना मिली कि उनका बेटा घायल हो गया है। इस पर उनका दूसरा लड़का सन्तोष कुमार साथ रायबरेली गया जहां इलाज के दौरान बीती देर रात एक बजे हरिशचंद्र ने दम तोड़ दिया। मतृक के पिता ने बताया कि उसके दोनों पैर और पेट के साथ शरीर में अन्य जगहों पर भी काफी गंभीर चोट लगी हुई थी। इस  मामले में  थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि प्रार्थना पत्र  रामफेर कोरी द्वारा थाने में दिया गया है।  

यह भी पढ़ेंः महराजगंजः VIDEO वायरल.. जब अपने ही बने दुश्मन, युवक को बेवजह ताऊ के लड़कों ने बुरी तरह से पीटा

जिसकी जांचकर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी। वहीं दूसरी ओर मृतक ड्राइवर का रायबरेली जिले में पोस्टमार्टम हो रहा है। अचनाक जवान लड़के को खोने वाले परिवार में तब से मातम छाया पड़ा है। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि उनका जवान लड़का इस तरह उन्हें छोड़कर चला गया है। युवक की मौत की खबर से पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …