मिस इको इंटरनेशनल में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी आकांक्षा, प्रियंका चोपड़ा को मानती हैं आदर्श

डीएन ब्यूरो

मिस इंडिया दीवा इको इंटरनेशनल के अवार्ड से सम्मानित आकांक्षा दयानंद इस वर्ष मिस इको इंटरनेशनल में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

आकांक्षा दयानंद
आकांक्षा दयानंद

पटना: मिस इंडिया दीवा इको इंटरनेशनल के अवार्ड से सम्मानित आकांक्षा दयानंद इस वर्ष मिस इको इंटरनेशनल में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। राजधानी पटना की रहने वाली आकांशा को 15 जून को गोवा के कसीनो प्राइड 1 में आयोजित प्रतियोगिता में मिस इंडिया दीवा इको इंटरनेशनल का ताज पहनाया गया है।

उन्होंने इस प्रतियोगिता में बिहार का प्रतिनिधित्व किया और टॉप 12 में जगह बनाने के बाद विजेता का ताज अपने नाम कर लिया। वह इस वर्ष अमेरिका के लास वेगास में होने वाले मिस इको इंटरनेशनल 2019-20 में राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करेंगी। पटना में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में आकांक्षा ने बताया कि वह अपने आत्मविश्वास को अपनी सफलता का सबसे बड़ा कारण मानती है। उन्होंने कहा, “जब मैं किसी प्रतियोगिता में होती हूँ तब खुद को एक अलग व्यक्तित्व में पाती हूं।

मंच पर हर चीज में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की मेरी भावना मेरे प्रदर्शन को प्रभावित करती है। मेरी इसी ताकत ने मुझे मिस कॉन्फिडेंट जीतने का मौका दिया। मैं मिस इको इंटरनेशनल 2019 में भी शानदार जीत की उम्मीद करती हूं1” आकांक्षा ने कहा “ किसी भी प्रतियोगिता के पीछे प्रतियोगियों द्वारा अनगिनत प्रयासों के साथ सही मेंटरशिप और उत्कृष्ट साझेदारी होती है। मैं निश्चित रूप से अपने एटीट्यूड से अपने राज्य और अपने दिल से अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रही हूं।अपनी संस्कृति और परंपरा का चेहरा होना मेरे लिए बहुत बड़ा अवसर है।”

आकांक्षा ने बताया कि वह बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री अपनी पहचान बनाना चाहती है। प्रियंका चोपड़ा को आदर्श मानने वाली आकांक्षा ने बताया कि उनका सपना बिहार में मॉडलिंग इंस्टीट्यूट खोलने का भी है जिससे यहां की लड़कियों को आगे बढने का अवसर मिले और वह अपने सपने को साकार कर सके। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार