क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी 61 साल की डिंपल कपाड़ि‍या

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाडिया हॉलीवुड फिल्म में काम करने जा रही है। उन्‍हें क्रिस्टोफर नोलन की एक्शन फिल्म 'टेनेट' के लिए अनुबंधित किया गया है। इसमें डिंपल के अलावा रॉबर्ट पैटिनसन और माइकल केन भी नजर आएंगे। भारत सहित अन्य सात देशों में इसकी शूटिंग की जाएगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाडिया
बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाडिया

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाडिया हॉलीवुड फिल्म में काम करने जा रही है। यह फिल्‍म इन्सेप्शन, दि प्रेस्टिज और इंटरस्टेलर जैसी बेहतरीन फिल्‍मों को निर्देशन करने वाले लीजेंडरी डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन बनाएंगे।

इस फिल्म का नाम टेनेट होगा और फिल्म में माइकल कैन, केनेथ ब्रानेज और एरॉन टेलर जॉनसन जैसे सितारे नज़र आएंगे। क्रिस्टफर नोलन इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया को लेने जा रहे हैं। 

जिसके बाद अनिल कपूर और अनुराग कश्‍यप समेत कई लोगों ने उन्‍हें बधाई दी। अनिल कपूर ने ट्विटर पर लिखा 'असाधारण'। जबकि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने लिखा 'बहुत बढ़िया..क्रिस नोलन की फिल्म में डिंपल कपाड़िया..वाओ।'

वहीं कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने लिखा 'क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म में डिंपल कपाड़िया जी..बधाई हो मैम। प्रतिभा और खूबसूरती की कोई उम्र नहीं होती। डिंपल जी ने प्रत्येक महिला के लिए हर क्षेत्र में मिसाल कायम की है..बधाई।'

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार