देशी गर्ल के बाद बॉलीवुड की 'बॉर्बी' भी हॉलीवुड के देख रही हैं सपने

डीएन ब्यूरो

कटरीना कैफ की गिनती अब बॉलिवुड की बड़ी हिरोइनों में होती हैं। अब कटरीना बॉलीवुड के बाद इंटरनेशनल फिल्मों में काम करने का मन बना चुकी हैं। खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण जैसे बॉलीवुड ऐक्टर्स की तरह ही कटरीना भी इंग्लिश फिल्म में काम करना चाहती हैं।

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ

मुंबई: बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कटरीना कैफ इंग्लिश फिल्म में काम करना चाहती हैं। प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद कटरीना भी इंग्लिश फिल्म में काम करना चाहती हैं। बताया जा रहा है कि कटरीना ने एक इंग्लिश स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद इस फिल्म में काम करने का फैसला लिया है।

बताया जा रहा है कि उन्हें यह इंग्लिश फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। कुछ दिनों पहले ऐसी भी खबरें सामने आई थीं कि कटरीना ने अपने यूएस ट्रिप के दौरान फॉक्स स्टूडियोस के बॉस से भी मिलाकात की थी। बताया जा रहा था कि वह ‘अवेंजर्स’ स्टार जर्मी रेनर के साथ एक हॉलीवुड फिल्म में काम कर सकती हैं।

कटरीना की पिछली फिल्म ‘भारत’ ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब कैटरीना रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में काम कर रही हैं। इस फिल्म में वह लंबे समय बाद एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …