कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर से रिलेशनशिप खत्‍म होने पर किए कई बड़े खुलासे

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ ने पहली बार रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप पर खुलकर बातचीत की है। उन्‍होंने बातचीत में कई बड़े खुलासे भी किए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्‍यूज की स्‍पेशल कवरेज:

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ

मुंबई: बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप खत्म होने के बाद उनकी जिंदगी में काफी बदलाव आये। आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले रणबीर कपूर, कैटरीना के साथ काफी सीरियस रिलेशनशिप में थे। ब्रेकअप के बाद अब कैटरीना अपने एक्सपीरियंस शेयर करने लगी हैं।

कैटरीना ने बताया है कि रणबीर के साथ उनके रिलेशनशिप के समाप्त होने के बाद उन पर क्या-क्या गुजरी। कैटरीना ने कहा , “मेरी पिछली रिलेशनशिप खत्म होने के बाद मेरी जिंदगी में शायद काफी बदलाव आए हैं। मैं अपनी जिंदगी से जुड़ी बातों का ज्यादा विश्लेषण करने लगी हूं। जो भी कुछ होता है किसी कारण से होता है। मुझे याद है कि जब जनवरी में, मैं ‘बार बार देखो’ के शूट के लिए थाइलैंड जाने के लिए विमान में थी तो मेरे दिमाग में बहुत सारी बातें चल रही थीं।

 

यह बहुत परेशान करने वाला होता है और इससे आप बच नहीं सकते। बहुत बुरा वक्त था और मैं काफी उदास थी। मुझे ताज्जुब होता है कि कोई बात आपको इतना परेशान कैसे कर सकती है। उस दौर ने मुझे काफी कुछ सिखाया। मुझे समझ में आया कि हम इंसान कैसे होते हैं। एक रात, दुनिया के बारे में मेरी सोच और ऐटीट्यूड एक बार फिर बदल गया।

कैटरीना ने कहा कि कुछ बातें आपको अभी भी परेशान करती हैं लेकिन फिर भी कोई बात नहीं, मैं इसका सामना करती हूं। मैं रूम में अकेले बैठे काफी देर तक दीवार को ताकती रहती हूं।जब कोई बात आपकी भावनाओं को छेड़ती है, तो मैं ऐसा होने देती हूं। जैसे कि मैं कभी किसी बात का सामना करती हूं जिससे मैं काफी बचने की कोशिश कर रही हूं लेकिन यह मुझे काफी परेशान करती है। जब मैं योगा कर रही थी तो मेरी टीचर ने मुझसे पूछा कि मैं ठीक हूं या नहीं।

मैंने कहा कि मैं ठीक हूं लेकिन मेरी टीचर ने कहा कि मैं तो रो रही हूं। मैंने वास्तव में रोना शुरू कर दिया था। यह सब बाहर आना जरूरी भी था। अब मैं चीजों से बचने की कोशिश नहीं करती हूं। मैं उन चीजों का सामना करती हूं जो मुझे परेशान करती हैं। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …