Automobile: महिंद्रा और मारुति के बाद अब इस कंपनी की कारें भी हुई महंगी, जानिए आपके जेब पर पड़ेगा कितना असर

डीएन ब्यूरो

कोरोना महामारी का असर ऑटो सेक्टर पर भी काफी पड़ा है। एक के बाद एक करके कई कंपनियां अपनी कारों की दामों में लगातार वृद्धि कर रही हैं। इस सिलसिले में अब एक और फेमस कंपनी का नाम जुड़ गया है। पढ़ें पूरी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर

(फाइल फोटो)
(फाइल फोटो)


नई दिल्लीः कोरोना का असर ऑटो सेक्टर पर पिछले 2 साल से पड़ रहा है। जिसके कारण कंपनियों को ना चाहते हुए भी अपने वाहनों की कीमत बढ़ानी पड़ रही है। महिंद्रा, टोयोटा, हुंडई के बाद अब टाटा मोटर्स ने भी अपनी गाड़ियों की कीमत बढ़ाने का ऐलान कर दिया है।

टाटा की कारें हुई महंगी

आपको बता दें दिग्गज कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने तय किया है कि वह आगामी 8 मई से अपने वाहनों की कीमत बढ़ाने जा रहे हैं जिसके बाद कंपनी के वाहन खरीदने के लिए ग्राहकों को पहले से ज्यादा कीमत चुकानी पड़ेगी। भारतीय वाहन निर्माता ने कहा कि टाटा कारों की कीमत कल से औसतन 1.8% बढ़ जाएगी। टाटा मोटर्स ने अपने फैसले के पीछे मटेरियल की कीमतों में वृद्धि को एक प्रमुख कारण बताया।  जिन लोगों ने वाहनों की बुकिंग 7 मई से पहले कर ली है उन्हें कीमत में बढ़ोतरी का सामना नहीं करना पड़ेगा। यहां देखें कौनसी कार की कितनी कीमत बढ़ी है।

टाटा अल्ट्रोज

इसमें कई कारें शामिल है जिनमें टाटा सफारी जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है, टाटा अल्ट्रोज, टियागो, टिगोर समेत हैरियर एसयूवी समेत नेक्सन एसयूवी भी शामिल है। 










संबंधित समाचार