Lucknow: तेज रफ्तार स्कूल बस ने व्यक्ति को मारी टक्कर, पुलिस ने सीज की बस

डीएन ब्यूरो

तेज रफ्तार का कहर रोके नहीं रुक रहा है। जहां एक तरफ सरकार सड़क हादसो को रोकने के लिए कई कदम उठा रही है, वहीं दूसरी घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। लखनऊ में एक स्कूल बस ने व्यक्ति को टक्कर मार दी है। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊ: तेज रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए सरकार कड़ी मेहनत कर रही है। सड़के हादसों को कम करने के लिए सरकार द्वारा कई अभियान चलाए जा रहे हैं। वहीं हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। शुक्रवार सुबह को स्कूल जा रही एक बस ने व्यक्ति को टक्कर मार दी है। 

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

शुक्रवार को सुबह एस आर ग्लोबल स्कूल की बस ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिसमें उस व्यक्ति की मौत हो गई है। एस आर ग्लोबल की बस UP 32 KN 4432 द्वारा हुए इस हादसे के बाद से ही लोगों के बीच हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और बस को सीज कर लिया। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

हादसे में खदरा निवासी 40 वर्षीय जमाल पुत्र शाकिर हुसैन की मौत हुई है। घटनास्थल पर पहुंचे जानकीपुरम पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बस को सीज करके छानबीन शुरू कर दी है। पूरा मामला थाना जानकीपुरम का है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार