Lucknow: तेज रफ्तार की चपेट में आए तीन युवक

डीएन ब्यूरो

आजकल तेज रफ्तार का कहर बढ़ता ही जा रहा है। चाहे सरकार ने इसे रोकने के लिए कितनी ही कोशिशे की हैं। फिर भी रोज कोई ना कोई घटना जरूर होती है। मंगलवार देर रात यूपी की राजधानी लखनऊ में भी एक ऐसा मामला देखने को मिला है, तेज रफ्तार की वजह से कई लोग घायल हो गए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


लखनऊः आजकल तेज रफ्तार से मौत की खबरें देखने को मिलती हैं। खासतौर से युवा वर्ग तेज रफ्तार की चपेट में आते हैं। मंगलवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जहां तेज रफ्तार ने तीन युवकों को अस्पताल पहुंचा दिया है। 

यह भी पढ़ेंः अजीबो-गरीब घटना- मामूली सी बात पर सभासद ने काटा कान

मंगलवार देर रात को थाना काकोरी के आईआईएम रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को ओवरटेक के चक्कर में टक्कर मार दी। बाइक सवार तीनों युवकों में दो लड़कों को चोट आई है। वहीं पर एक युवक को गंभीर चोट आने की वजह से ट्रामा सेंटर में भर्ती कराना पड़ा।

यह भी पढ़ेंः Uttar Pradesh में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने महिला उद्यमियों को आगे बढ़ने के लिए किया प्रोत्साहित, जानिए क्या बातें कही

मौके पर पहुंचे सीओ मलिहाबाद एस एम कासिम ने तीनों घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़ मौके से फरार चल रहा है।













संबंधित समाचार