मुजफ्फरनगर: 25 हजार के इनामी बदमाश शाबिर से मुठभेड़, पुलिस ने दबोचा

डीएन ब्यूरो

मंगलवार रात चेकिंग के दौरान जानसठ पुलिस ने अहिरोला मार्ग पर बाइक सवार बदमाश को रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगा। इस पुलिस ने भी फायरिंग की। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

प्रतिकात्मक फोटो
प्रतिकात्मक फोटो

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के जानसठ क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश शाबिर उर्फ सल्लू पठान घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात चेकिंग के दौरान जानसठ पुलिस ने अहिरोला मार्ग पर बाइक सवार बदमाश को रोकने का प्रयास किया। खुद काे घिरा देख बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगा। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जो बदमाश के पैैर में जा लगी और वह घायल हो गया। घायल बदमाश मुजफ्फरनगर के गहराबाग का रहने वाला इमान का पुत्र शाबिर है।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ
उन्होंने बताय कि इस बदमाश के खिलाफ विभिन्न थानों में 16 मामले दर्ज हैं। पुलिस को काफी समय से इसकी तलाश थी। इस बदमाश के पास से एक तमंचा, कुछ कारतूस और बाइक बरामद की गई है। घायल बदमाश को अस्पताल भेज दिया गया है।  (वार्ता)

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार