UttarPradesh: पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया । इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार रात बंथला क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी 
जिसमें एक आरक्षी घायल हो गया। 

यह भी पढ़ें: पति की हत्या कर पहले उसे किचन में दफनाया, फिर एक महीने तक करती रही ऐसा काम की सुन दहल जाएगा दिल 

पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में हाजीपुर निवासी इनामी बदमाश सत्येन्द्र घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घायल बदमाश के पास से एक तमंचा कारतूस और बाइक बरामद की गई है। उन्हाेंने बताया कि इस बदमाश के खिलाफ 12 से अधिक मामले दर्ज हैं। लोनी थाने में दर्ज मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित था। घायल बदमाश और पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। (वार्ता)













संबंधित समाचार