यूपी में चुनाव से ठीक पहले 17 आईएएस अफसरों के तबादले.. खेल में देश का नाम रोशन करने के लिए सुहास एल वाई ने छोड़ा प्रयागराज के डीएम का पद

डीएन संवाददाता

यूपी में अभी कुछ ही मिनट पहले 15 सीनियर आईपीएस के तबादलों की लिस्ट जारी की गयी है और उसके कुछ ही देर बाद 17 आईएएस के तबादले कर दिये गये। सबसे चौंकाने वाला नाम 2007 बैच के युवा आईएएस सुहास एल वाई के प्रयागराज के डीएम पद से तबादले का है। डाइनामाइट न्यूज़ की पड़ताल में ये तथ्य सामने आय़ा कि आने वाले दिनों में सुहास को कई देशों में भारतीय बैडमिंटन टीम की ओर से खेलने के लिए जाना है और उन्होंने लिखित में अपने तबादले का अनुरोध किया था। ऐसे में उनका तबादला प्रयागराज से किया गया है।

तबादला आदेश
तबादला आदेश

लखनऊ: यूपी में अभी कुछ ही मिनट पहले 15 सीनियर आईपीएस के तबादलों की लिस्ट जारी की गयी है और उसके कुछ ही देर बाद 17 आईएएस के तबादले कर दिये गये। सबसे चौंकाने वाला नाम 2007 बैच के युवा आईएएस सुहास एल वाई के प्रयागराज के डीएम पद से तबादले का है।

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?

सुहास एल वाई का शासन को पत्र

डाइनामाइट न्यूज़ की पड़ताल में ये तथ्य सामने आय़ा कि आने वाले दिनों में सुहास को कई देशों में भारतीय बैडमिंटन टीम की ओर से खेलने के लिए जाना है और उन्होंने लिखित में अपने तबादले का अनुरोध किया था। ऐसे में उनका तबादला प्रयागराज से किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

इस बारे में सुहास ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया कि उनकी सोच है कि खेल के क्षेत्र में देश के लिए मेडल जीतना.. डीएम प्रयागराज के पद से ज्यादा महत्वपूर्ण वे मानते हैं। यही कारण है कि उन्होंने अपने तबादले के लिए लिखित अनुरोध किया था। 

यूपी में चुनाव से ठीक पहले 15 सीनियर आईपीएस अफसरों के तबादले.. बुलंदशहर, प्रयागराज, आजमगढ़, मेरठ, देवरिया, मिर्जापुर के एसएसपी बदले गये

प्रयागराज के कुंभ को सफल बनाने का काफी हद तक श्रेय कर्नाटक राज्य के मूल निवासी सुहास के खाते में जाता है। 

तबादले की पूरी लिस्ट:

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …