योगी आदित्यनाथ: दो साल में खत्म हो जाएगी बुंदेलखंड में पानी की समस्या

डीएन ब्यूरो

यूपी के सीएम पद की शपथ लेने के बाद पहली बार बुंदेलखंड दौरे पर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने झांसी में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि लंबे समय से पानी की समस्या से जूझ रही बुंदेलखंड की जनता को दो सालों के भीतर समस्या से निजात दिलाएंगे।

योगी आदित्यनाथ झांसी में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए
योगी आदित्यनाथ झांसी में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए

बुंदेलखंड: बुंदेलखंड दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झांसी में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रचंड जीत के बाद सरकार की जिम्मेदारी बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि अगले 2 सालों में बुंदेलखंड से पानी की कमी की समस्या को खत्म कर देंगे। सीएम योगी ने बिजली विभाग के अधिकारियों को आदेश देते हुए कहा कि 48 घंटे के अंदर बुंदेलखंड में खराब पड़े बिजली के टांसफॉर्मर को या तो ठीक किया जाए या फिर उसे बदला जाए। सीएम ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि बुंदेलखंड को दिल्ली के साथ 6 लेन एक्सप्रेस-वे से जोड़ा जाएगा।

कानून हाथ में न लें कार्यकर्ता:

योगी ने कहा कि हमारी सरकार में भ्रष्टाचार और अराजकता के साथ कोई समझौता नहीं होगा। कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही सूबे में सरकार बनी है इसलिए सरकार पर सवाल खड़ा होने की नौबत नहीं आनी चाहिए। योगी ने कहा कि कोई भी कार्यकर्ता कानून को अपने हाथ में ना ले कानून के रखवाले अपना काम करेंगे आप सिर्फ अधिकारियों को सूचना दीजिए।

 

 

दो साल में खत्म होगी पानी की समस्या:

सीएम योगी ने कहा कि बुंदेलखंड की काया पलटना उनकी प्राथमिकताओं में है और सरकार ने इसके लिए प्लान तैयार कर लिया है। योगी ने लंबे समय से पानी की समस्या से जूझ रही बुंदेलखंड की जनता से भी वादा किया कि दो साल के भीतर बुंदेलखंड में पानी की समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

 

बुंदेलखंड 6 लेन एक्सप्रेस-वे से जुड़ेगा :

योगी ने कहा कि बुंदेलखंड को 6 लेन एक्सप्रेस-वे से जोड़ा जाएगा जिससे वहां ज्यादा से ज्यादा रोजगार की संभावनाएं बन सकें। उन्होंने कहा कि रोजगारों को बढ़ावा दिया जाएगा जिससे की पलायन को रोका जा सके।

 

प्रदेश में कोई भी भूखा नहीं सोएगा:

योगी आदित्यनाथ ने संबोधन के दौरान कहा कि सूबे में अब कोई भूखा नहीं सोएगा। गरीब और बेसहारा लोगों के लिए राशन कार्ड बनाए जाएंगे साथ ही उन्होंने कहा कि कोई बिना चिकित्सा के नहीं रहेगा, किसी भी गरीब की बेटी बिना शादी के नहीं रहेगी और किसी का बच्चा बिना शिक्षा के नहीं रहेगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार