मौत के डर से नाले में कूदी महिला

डीएन ब्यूरो

सामने से आ रही तेज रफ्तार रेलवे ट्रैक के पुल से गुजर रही एक महिला सामने से तेज रफ्तार ट्रेन को देखकर पुल से नाले में छलांग लगा दी।

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

कानपुर: रेलवे ट्रैक के पुल से गुजर रही एक महिला सामने से तेज रफ्तार ट्रेन को देखकर पुल से नाले में छलांग लगा दी। महिला को नाले में कूदता देख बेटा व पति हैरान हो गएl वह मदद के लिए चीखने लगे, जिसे सुनकर आसपास के बस्ती के लोग वहा पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू शुरू कर दिया। लेकिन तीन घंटे तक महिला का कुछ भी पता नही चल पाया था।


दरअसल बर्रा थाना क्षेत्र के बर्रा 4 में रहने वाले सौरेन्द्र शर्मा परिवार के साथ अपने रिश्तेदार की शादी में उरई गये थे। रविवार को सौरेन्द्र, पत्नी, बेटे और बड़ी साली राखी के साथ झांसी पैसेंजर से कानपुर लौट रहे थे। जैसे ही पैसेंजर ट्रेन दादानगर पुल के ऊपर आउटर पर खड़ी हो गई। ट्रेन के रुकते ही पूरा परिवार पुल पर ही उतर गयाl पुल से उनका घर मात्र एक किलोमीटर की दूरी पर था। तो वह परिवार के साथ ट्रेन से उतर गए तो बेटे और साली के साथ पुल क्रास कर चुके थे। और पत्नी नीलम उनके पीछे आ रही थी। वह पुल क्रास भी नहीं कर पाई थी तभी सामने से एक तेज रफ्तार ट्रेन को आते देख वह अपनी जान बचाने के लिए पुल से नीचे नाले में कूद गई। 


ट्रेन के गुजरने के बाद जब सौरेंद्र ने देखा तो नीलम का शॉल नाले में पड़ा हुआ था और पुल पर उसकी चप्पल। इसके बाद बस्ती के लोग आए और पुलिस को घटना की सूचना दी।लगातार स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस रेस्क्यू कर रही है। लेकिन कुछ भी पता नहीं चला है। लोगों का कहना है की इस नाले की कई साल से सफाई नहीं हुई है। जिसकी वजह से यह दलदल बन गया है। पुल से नाले से की उचाई लगभग 35 फिट है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है की महिला पुल से नीचे गिरी है। उसकी तलाश की जा रही है। जिसमें फायर ब्र‍िगेड की टीम, नगर निगम और गोताखोरों की टीमे भी लगी हैl महिला की तलाश लगातार जारी है।
 













संबंधित समाचार