सरकार बदलते ही बदल गए नौकरशाहों के बोल, पढ़िए क्या है मुख्य सचिव का फरमान

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का नाम अभी तय नहीं हुआ है। लेकिन वहां ‘सरकार’ ने काम करना शुरू कर दिया है। मुख्य सचिव राहुल भटनागर ने शुक्रवार को कार्यालय से आदेश जारी कर कहा प्रदेश में नई सरकार बनने जा रही है और 20 मार्च से सभी अधिकारी समय से दफ्तर पहुंचे।

राहुल भटनागर, मुख्य सचिव

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिले प्रचंड बहुमत का असर प्रदेश की पॉवर कॉरिडोर और उसके आकाओं के बीच साफ नजर आने लगा है। यही वजह है कि यूपी के मुख्य सचिव राहुल भटनागर ने शुक्रवार को सरकारी आदेश जारी करते हुए 20 मार्च को समय से दफ्तर पहुंचने का फरमान जारी किया है। इस आदेश का अनुपालन न करने वाले अधिकारी व कर्मचारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बता दें, कि यूपी का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा फिलहाल इस पर सस्पेंस बरकरार है और अटकलों का बाजार भी गर्म है। इस बीच एक बात जो तय हो चुकी है वह यह कि 19 मार्च को शाम 5 बजे प्रदेश के नए मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण स्मृति उपवन में होगा। जिसको लेकर प्रशासनिक अमला तैयारियों में जुटा हुआ है। वहीं सरकार बदलने के बाद किस तरह नौकरशाहों के बोल वक्त के साथ बदल गए है, इसकी जीती जागती तस्वीर ये आदेश की कॉपी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार