लखनऊ में मुठभेड़ के बाद वाराणसी जोन में हाई अलर्ट

डीएन ब्यूरो

कानपुर और उन्नाव से संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी और लखनऊ में एटीएस व संदिग्ध आतंकी के बीच हुई मुठभेड़ के बाद जोन के दस जिलों में हाई अलर्ट घोषित किया गया है।

चेकिंग करते पुलिसकर्मी
चेकिंग करते पुलिसकर्मी

वाराणसी: राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में आईएस आतंकी से पुलि‍स और एटीएस से मुठभेड़ के बाद पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट है। वहीं कई बार आतंकि‍यों के नि‍शाने पर आ चुकी काशी में भी पुलि‍स प्रशासन ने वि‍शेष सतर्कता बरतते हुए जबरदस्‍त चेकिंग अभि‍यान चलाया। वाराणसी कैंट रेलवे स्‍टेशन पर भी बुधवार जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्‍त टीम ने स्‍टेशन के वि‍भि‍न्‍न प्‍लेटफार्मों पर चेकिंग अभि‍यान चलाया। इस दौरान सुरक्षा जांच की कमान जीआरपी इंस्‍पेक्‍टर एसपी सोनकर और आरपीएफ के इंस्‍पेक्‍टर एसके अर्जुन ने संभाल रखी थी। चेकिंग के दौरान स्‍टेशन के सभी नौ प्‍लेटफार्म सहि‍त सर्कुलेटिंग एरि‍या और आस-पास के संदि‍ग्‍ध इलाकों को खंगाला गया।

 

बाद में मीडि‍या को जानकारी देते हुए सब इंस्‍पेक्‍टर आदर्श ने बताया कि‍ मध्‍य प्रदेश में आतंकि‍यों द्वारा भोपाल-उज्‍जैन पैसेंजर ट्रेन को नि‍शाना बनाया जाना और लखनऊ तथा कानपुर और उन्‍नाव में संदि‍ग्‍धों के पकड़े जाने के बाद वाराणसी में भी वि‍शेष सतर्कता बरती जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार