कानपुर से पेशी पर आए कैदी को मऊ से साथियों ने छुड़ाया

डीएन ब्यूरो

कारागार से बलिया पेशी के लिए गया कैदी पुलिस को चकमा देकर चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गया। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना आलाधिकारियों को दी। पुलिस टीम कैदी की तलाश में जुटी।

कानपुर
कानपुर

कानपुर: कानपुर जनपद के जिला कारागार से बलिया पेशी पर गया कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। कैदी के फरार होने की जानकारी पेशी पर लेकर गए पुलिस कर्मियों ने आलाधिकारियों को दी। फरार कैदी की तलाश में पुलिस टीमें लगा दी गई है। देवरिया व बलिया के कई थानों में आधा दर्जन मुकदमों का आरोपी अभियुक्त बब्लू उर्फ मिथलेश 2016 में सितम्बर माह की नौ तारीख से कानपुर जनपद के जिला कारागार में बंद था।

क्या कहना है जेल अधीक्षक का

जेल अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि कोर्ट में विचाराधीन मामलों की पेशी पर कैदी को 14 मार्च को पुलिस अभिरक्षा में बलिया कचहरी भेजा गया था। जिसके बाद पेशी के बाद कानपुर लौटते समय कैदी पुलिस कर्मियों को चकमा देकर चलती ट्रेन से कूदकर भाग गया। आनन-फानन में पुलिस कर्मियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रुकवाई, लेकिन तब तक कैदी फरार हो चुका था। काफी खोजबीन के बाद कैदी का पता न चलने पर पुलिस कर्मियों ने मामले की जानकारी आलाधिकारियों को दी।

फिलहाल मामले की जानकारी एसएसपी को दी गई है। उन्होंने पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के साथ जांच के आदेश दिए हैं। वहीँ फरार कैदी की तलाश में पुलिस टीमें जुट गयी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार