सुल्तानपुर: विधायक देवमणि ने सुनी जन समस्याएं

डीएन संवाददाता

सुल्तानपुर के लंभुआ क्षेत्र में एक कार्यक्रम के दौरान विधायक देवमणि ने जिला पदाधिकारियों की उपस्थिति में जन समस्याओं को सुना और शीघ्र समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को तत्काल निर्देश दिये।

विधायक देवमणि लोगों की  समस्याएं सुनते हुए
विधायक देवमणि लोगों की समस्याएं सुनते हुए

सुल्तानपुर: सुपरमार्केट स्थिति भाजपा कार्यालय पर लंभुआ क्षेत्र में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। विधायक देवमणि द्विवेदी ने जिला पदाधिकारियों की उपस्थिति में जन समस्याओं को सुना और शीघ्र समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

सैकड़ों लोगों की समस्याएं सुनी गई

इस मौके पर विधायक देवमणि ने कहा जन शिकायतों व समस्याओं का त्वरित एवं शत-प्रतिशत निस्तारण प्रदेश सरकार की प्राथमिकताओं में है और प्रशासन को सरकार की प्राथमिकताओं के मंशानुसार कार्य करना ही होगा। भाजपा कार्यालय पर दिवस प्रभारी के क्रम में विधायक लंभुआ देवमणि द्विवेदी ने उपस्थित होकर जिले से आए हुए सैकड़ों लोगों की जनसमस्याओं को सुना और उसका निस्तारण किया।

विधायक को बताई अधिकारियों व कर्मचारियों की लापरवाही

पार्टी प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि आज जनसमस्याओं में प्रमुख रूप से पुलिस विभाग, राजस्व विभाग, विद्युत विभाग एवं स्वास्थ्य विभाग से संबंधित दर्जनों प्रार्थना पत्र आए। लोगों ने विधायक देवमणि द्विवेदी को विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों की शिथिलता व नकारात्मक कार्यशैली से भी अवगत कराया। विधायक देवमणि ने कहा  कि हम प्रशासन से जन समस्याओं के त्वरित व गुणवत्ता पूर्ण निराकरण चाहते है। प्रशासन सरकार के एजेंडे को जमीनी स्तर पर लागू करे।

इस मौके पर जिला महामंत्री शशिकांत पांडेय, जिला उपाध्यक्ष विजय मिश्रा, पूर्व जिला महामंत्री संजय सिंह सोमवंशी, आईटी सेल प्रमुख संजय उपाध्याय, राकेश द्विवेदी, जगदीश चौरसिया राजेंद्र प्रताप सिंह, अजीत यादव आदि उपस्थित रहे।                       

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …