सुल्तानपुर: कानून व्यवस्था सुधारने के लिए 18 SI के तबादले

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री समेत समूचा प्रशासनिक महकमा भी कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने में जुटा हुआ है। इसी क्रम में सुल्तानपुर के एसपी ने जिले के 18 एसआई के कार्य-क्षेत्र में फेरबदल किया है।

तबादलों की सूची
तबादलों की सूची

सुल्तानपुर: आए दिन शहर में बढ़ती आपराधिक वारदातों को काबू में करने के लिए पुलिस अधीक्षक ने बड़ा कदम उठाया है। बढ़ते अपराधों के मद्देनजर एसपी रोहन पी कन्य ने मंगलवार को 18 सब इंस्पेक्टर (एसआई) के तबादले किये। गौरतलब है कि एसपी ने पहले भी पुलिस महकमे में व्यापक तौर पर फेरबदल करते हुए एक ही थानों पर सालों से जमे 172 सिपाहियों का ट्रांसफर किया था।

रोहन पी कन्य, एसपी

नगर कोतवाली के 4 चौकी के इंचार्ज बदले

1. लक्ष्मणपुर चौकी इंचार्ज को मोतिगरपुर थाने की बेलहरी चौकी

2. शास्त्रीनगर चौकी इंचार्ज को कोतवाली नगर की गभडिया चौकी

3. सीताकुण्ड चौकी इंचार्ज को कोतवाली नगर की शास्त्रीनगर चौकी

4. गभडिया चौकी इंचार्ज को कोतवाली नगर की निरालानगर चौकी

इन थानों के इंचार्जों के कार्य क्षेत्र में हुआ बदलाव

एसपी द्वारा एसआई के ट्रांसफर किए जाने की कार्यवाई में जनपद भर के चौकी इंचार्ज रडार पर आए हैं। एसपी ने गोसाईगंज थाने की द्वारिकागंज चौकी, कुड़वार थाने की बंधुआकला चौकी, चांदा थाने की कोइरीपुर चौकी, कूरेभार थाने की धंपतगंज चौकी, लम्भुआ थाने की शम्भूगंज चौकी एवं जयसिंहपुर थाने की सेमरी चौकी के इंचार्जो के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया है।

3 एसआई भेजे गये पुलिस लाइन

इस फेरबदल के क्रम में एसपी ने तीन एसआई को पुलिस लाइन भेजा दिया है। इनमें कादीपुर कोतवाली के सूरापुर चौकी के इंचार्ज रहे खुर्शीद अहमद, लम्भुआ थाने के शम्भूगंज चौकी के इंचार्ज श्रवण कुमार द्विवेदी और जयसिंहपुर के सेमरी चौकी इंचार्ज कमलेश कुमार शामिल हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार