यूपी में भाजपा विधायक के आवास पर युवती से गैंगरेप का प्रयास, गनर व नौकर गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली इलाके के वीवीआईपी क्षेत्र बटलर पैलेस में एक भाजपा विधायक के आवास पर सनसनीखेज मामले के आने से हड़कंप मच गया है।

स्रोत इंटरनेट
स्रोत इंटरनेट

लखनऊ: अति सुरक्षित माने जाने वाले पॉश एरिया बटलर पैलेस में स्थित भाजपा विधायक के आवास पर एक युवती के साथ छेड़छाड़ के बाद गैंगरेप के प्रयास का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए लिया है। लखनऊ पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक़ राजधानी के हजरतगंज कोतवाली के वीवीआईपी क्षेत्र बटलर पैलेस में भारतीय जनता पार्टी के वाराणसी कैंट से विधायक सौरभ श्रीवास्तव का आवास है। विधायक के इसी आवास पर उनके गनर तथा नौकर ने मिलकर आसपास के घरों में काम करने वाली युवती के साथ छेड़छाड़ के बाद दुष्कर्म का प्रयास किया।

पुलिस के मुताबिक़ विधायक के गनर मनोज तिवारी और आवास पर तैनात नौकर सोहनलाल ने वहां काम करने वाली लड़की को किसी बहाने से आवास पर बुलाया और युवती को जबरन पकड़कर अपने दो अन्य साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती के विरोध करने पर तीनों आरोपियों ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी। घटना की जानकारी मिलने पर भाजपा विधायक ने खुद ही पुलिस को सूचना देकर तीनों को गिरफ्तार करवाया। पीडि़ता के घरवालों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

विधायक की तारीफ

विधायक के इस कदम की लोग विधायक की तारीफ कर रहे है कि विधायक ने आरोपियों को बचाने की जगह खुद पीड़िता का साथ दिया और दोनों आरोपियों की गिरफ़्तारी भी करा दी। मगर विधायक निवास पर घटी इस घटना से आसपास के लोग हैरान भी  हैं।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …