कानपुर: 15 रुपये के लिये दुकानदार ने ग्राहक पर फेंकी उबलती चाय

डीएन संवाददाता

कानपुर में एक दुकानदार की बेरहमी का मामला सामने आया है। दुकानदार ने महज 15 रुपये के लिये अपने ग्राहक पर खौलती हुई चाय फेंक दिया।

चकेरी थाना
चकेरी थाना

कानपुर: कहते हैं ग्राहक भगवान का रूप होता है, लेकिन एक दुकानदार ने महज 15 रुपये के लिये अपने 'भगवान' को जख्मी कर दिया। मामला चकेरी थाना क्षेत्र का है, जहां चाय दुकानदार और ग्राहक के बीच हुई मामूली लेन-देन को लेकर दुकानदार ने ग्राहक पर खौलती हुई चाय फेंक दी। इससे युवक बुरी तरह झुलस गया। उसने अपने साथियों के साथ थाने में दुकानदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। युवक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी चाय वाले को गिरफ्तार कर लिया और पीड़ित को अस्पताल भेजा गया।

घायल ग्राहक

डाइनामाइट न्यूज़ के संवाददाता को मिली जानकारी के मुताबिक चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत श्याम नगर रेलवे क्रॉसिंग पीएसी मोड़ के पुल के नीचे मुकेश की चाय की दुकान है, जहां सिर्फ 15 रुपये की लेनदेन को लेकर मुकेश ने नरबल थाना क्षेत्र के निवासी धीरेंद्र के ऊपर खौलती चाय गिरा दी। धीरेंद्र गंभीर रूप से झुलस गया।

आरोपी दुकानदार

4-5 सालों से आ रहा था चाय पीने

डाइनामाइट न्यूज़ के संवाददाता के मुताबिक पीड़ित धीरेंद्र पिछले 4-5 सालों से मुकेश की दुकान पर ही चाय पीता था। लेकिन सोमवार को दुकानदार और उसके बीच पिछले हिसाब को लेकर अनबन हुई और इसी विवाद के बीच मुकेश ने खौलती चाय फेंक दी।

मामले की हो रही जांच

एसएचओ चकेरी ने बताया कि पीड़ित ने मामले की तहरीर दी है। इस मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।
 








संबंधित समाचार