Uttar Pradesh: झोपडी में लगी आग, एक बच्ची की दर्दनाक मौत

डीएन ब्यूरो

सोमवार को देर रात दिये से लगी झोपड़ी में आग, मची चीख पुकार हुई एक बच्ची की दर्दनाक मौत। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


सिद्धार्थनगर: सोमवार नगवा करछुलिया गांव में दिये से लगी आग में झोपड़ी जलकर हुई राख। इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई और एक घायल हैं। जानकारी के अनुसार सिद्धार्थनगर थानाक्षेत्र के नगवा करछुलिया गांव में जलते हुए दिपक की वजह से भूसे में लगी आग। आग ने तेजी से रामराज के पूरे घर को चपेट में ले लिया। आग लगने की वजह से उसकी तीन वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। 

जली हुई झोपड़ी

यह भी पढ़ें: चिंगारी बनी शोला, मकान हो गया राख

बच्ची का नाम आंशिका हैं जो 3 वर्ष की थी। और 7 वर्षीय  साजन भी झुलस गया। उसके दोनों हाथ कंधे से कोहनी तक जल गए हैं। उसे इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया है। साजन अंशिका का बड़ा भाई है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एसओ अंजनी कुमार राय पुलिस बल और गांव वालों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया। 

यह भी पढ़ें: शादी से इन्कार करना प्रेमी को पड़ा भारी

समाचार लिखे जाने तक बच्ची का शव निकाला नहीं जा सका था। बताया जाता है कि जहां आग लगा है। उसके ठीक ऊपर बिजली का तार भी टूटकर गिरा है। इसके अलावा यह भी आशंका व्यक्त की जा रही है कि दिवाली पर पटाखा जलाने से आग लगी है। फिलहाल आग लगने की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार