Police and Criminal: हिस्ट्रीशीटर और महिला कांस्टेबल में पहले हुआ प्यार और फिर..

डीएन ब्यूरो

यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक हिस्ट्रीशीटर और एक महिला कॉन्स्टेबल की प्रेम कहानी किसी फिल्मी सीन से कम नहीं है। जहां पहले दोनों के बीच प्यार होता और फिर कुछ और. . पूरी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर..

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा: जिले में एक महिला कॉन्स्टेबल ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश से शादी कर ली हैं, दोनों की प्रेम कहानी बेहद ही अलग है। जिले के बदमाश राहुल ठसराना और यूपी पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल को ड्यूटी के दौरान जेल में ही पहले एक-दूसरे से प्यार हुआ और फिर राहुल के जमानत पर छूटने के बाद दोनों ने किया वो काम जो की आपने अक्सर कहानियों में या किसी फिल्म में देखी होगी। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

राहुल पर एक साथ दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं। जेल में रहने के दौरान जब राहुल पेशी पर आता तो उसे कोर्ट के बंदी गृह में रखा जाता। वहीं पर महिला पुलिसकर्मी की ड्यूटी थी। इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। कुछ दिनों बाद राहुल जेल से जमानत पर बाहर आया और दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली। शादी के बाद दोनों किसी अज्ञात जगह पर रह रहे हैं। 

महिला कॉन्स्टेबल और हिस्ट्रीशीटर ने रचाई शादी

बता दें कि राहुल अनिल दुजाना गैंग से जुड़ा है और उनका शार्प शूटर है। 2014 में दनकौर में बिजनसमैन मनमोहन गोयल की हत्या हुई ती। इसमें जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया था उसमें राहुल भी शामिल था। वह साल 2014 में जिले में हुए बहुचर्चित मनमोहन गोयल हत्याकांड में जेल गया था। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …