सीएम के महराजगंज में बाढ़ग्रस्त इलाकों के दौरे का पूरा कार्यक्रम डाइनामाइट न्यूज़ पर LIVE

डीएन संवाददाता

डाइनामाइट न्यूज़ के लखनऊ संवाददाता के मुताबिक शनिवार की सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महराजगंज जिले के दौरे पर आ रहे हैं। वे यहां बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा करेंगे। इसकी खबर मिलते ही प्रशासन के हाथ-पांव फूल गये हैं कि कहीं बाढ़ पीड़ित राहत वितरण आदि की शिकायत न कर दें।

शुक्रवार को सिद्दार्थनगर के बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा करते सीएम
शुक्रवार को सिद्दार्थनगर के बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा करते सीएम

महराजगंज: दस दिन के अंदर सूबे के मुखिया फिर महराजगंज आ रहे हैं। इसकी खबर लगते ही जिले के अफसरों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गयी है। इस बार सीएम का दौरा बाढ़ ग्रस्त इलाकों के दौरे के नाम पर बना है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में सीएम योगी के सख्त तेवर, 11 अफसर निलंबित, 7 के तबादले

स्टीमर पर सवार होकर बाढ़ का जायजा लेते सीएम

अभी महज 8 दिन पहले 10 अगस्त को ही सीएम जिले में आये थे तो 11 अफसरों को जहां उन्होंने सस्पेंड कर दिया तो वहीं पर आधे दर्जन से अधिक का तबादला किया। 

यही कारण है कि योगी का खौफ अफसरों में व्याप्त है। डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक कई इलाकों में राहत कार्यों में मनमानी की गयी है इससे नाराज ग्रामीण सीएम से इस बात की शिकायत करेंगे। 

ये है सीएम का कार्यक्रम

सीएम का दौरा तीन तहसीलों फरेन्दा, निचलौल औऱ सदर में लगा है। इसके अंतर्गत योगी सबसे पहले बृजमनगंज आएंगे फिर बहुआर जायेंगे इसके बाद पनियरा का दौरा करेंगे। इस तरह वे जिले के तीन भाजपा विधायकों बजरंग बहादुर सिंह, प्रेमसागर पटेल और ज्ञानेन्द्र सिंह की विधानसभाओं को कवर करेंगे। बड़ा सवाल यह है कि क्या योगी बाढ़ ग्रस्त महराजगंज जिले के लिए कुछ राहत पैकेज का ऐलान करेंगे? यदि ऐसा हुआ तो जिले के पीड़ितों का दर्द काफी कम होगा।

यह भी पढ़ें: बलरामपुर में सीएम योगी के सख्त आदेश, प्रशासन बाढ़ पीड़ितों के साथ न करें भेदभाव

क्या कहा एसपी ने

डाइनामाइट न्यूज़ को पुलिस अधीक्षक आऱपी सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के दौरे को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रहा है।

 

डाइनामाइट न्यूज़ लगातार आप तक महराजगंज की बाढ़ से जुड़ी हर जानकारी पहुंचा रहा है। 9999 450 888 पर मिस्ड काल कर मोबाइल एप डाउनलोड करें। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार