आजमगढ़: व्यापार मंडल नगर अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष के बीच हो सकता है मुकाबला

डीएन संवाददाता

नगर पालिका की सीट के लिये भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी एवं बहुजन समाजवादी पार्टी से टिकट मांगने वालों की सबसे लंबी फौज है। टिकट की होड़ में जो नाम सबसे आगे चल रहे है, उनसे इतना साफ है कि यह मुकाबला कांटे की टक्कर वाला होगा।

आजमगढ़ नगर पालिका
आजमगढ़ नगर पालिका

आजमगढ़: नगर पालिका चुनावों की अधिसूचना जारी होने में भले ही अभी एक हफ्ता बाकी हो, लेकिन टिकट पाने के लिये पार्टी प्रत्याशियों की जमात बढ़ती जा रही है। आजमगढ़ नगर पालिका की सीट सामान्य घोषित होने से यहां का चुनावी खेल दिलचस्प होने वाला है। हालांकि अभी किसी भी पार्टी ने अपने प्रत्याशियों के नाम की औपचारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन टिकट की होड़ में जो नाम सबसे आगे चल रहे है, उनसे इतना साफ है कि यहां का मुकाबला कांटे की टक्कर वाला होगा। 

नगर पालिका की सीट के लिये भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी एवं बहुजन समाजवादी पार्टी से टिकट मांगने वालों की सबसे लंबी फौज है। व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष संत प्रसाद अग्रवाल को जहां बीजेपी से चुनाव लड़ने का मौका मिल सकता हैं, वहीं व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष पद्माकर लाल वर्मा समाजवादी पार्टी के टिकट पर मैदान में आ सकते हैं। यदि इन दोनों को टिकट मिलता है, तो व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष के बीच सीधा मुकाबला होना तय है।

 समाजवादी पार्टी से टिकट मांगने वाले पद्माकर लाल वर्मा उर्फ गुटटुर सेठ को टिकट मिलने की पूरी संभावना जताई जा रही है। अगर उन्हें टिकट मिलता है यह मुकाबला और भी दिलचस्प हो जायेगा। पद्माकर लाल वर्मा आम जनता समेत व्यापारियों के बाच काफी लोकप्रिय हैं। संत प्रसाद अग्रवाल भी व्यापारियों के बीच से ही आते है और उनकी छवि भी काफी सकारात्मक है। ऐसे में यह मुकाबला काफी करीबी टक्कर वाला हो सकता है।
 








संबंधित समाचार