आजमगढ़ में नहीं चल सका सीएम योगी का जादू

डीएन संवाददाता

निकाय चुनाव के परिणाम यहां काफी चौंकाने वाले रहे। राज्य के सीएम योगी का जादू यहां नहीं चल सका। आजमगढ़ नगरपालिका पर निर्दलीय प्रत्याशी शीला श्रीवास्तव ने दूसरी बार जीत हासिल की, जबकि मुबारकपुर नगरपालिका की सीट पर सपा का ही कब्जा रहा।


आजमगढ: निकाय चुनाव के परिणाम यहां काफी चौंकाने वाले रहे। राज्य के सीएम योगी का जादू यहां नहीं चल सका। आजमगढ़ नगरपालिका पर निर्दलीय प्रत्याशी शीला श्रीवास्तव ने दूसरी बार जीत हासिल की जबकि मुबारकपुर नगरपालिका की सीट पर आखिरकार सपा का ही कब्जा रहा।

 

 

मुबारकपुर के लिये सपा की विजय पहले ही सुनिश्चित मानी जा रही थी। इस सीट के लिये इन्दिरा जायसवाल का टिकट काटना भाजपा को महंगा साबित पड़ा।

 

 

आजमगढ में निर्दलीय प्रत्याशी भी निकाय चुनाव में कड़ी टक्कर देने में सफल रहे। नगर पालिका से निर्दलीय प्रत्याशी शीला श्रीवास्तव 10021 वोट पाकर निर्वाचित हुई।

 

 

अन्य प्रत्याशियों में हरिकेश विक्रम श्रीवास्तव 7623 वोट, बसपा के सुधीर सिंह 6641, सपा प्रत्याशी पद्माकर लाल वर्मा 6563, और  शीला श्रीवास्तव  ने 2398 मतों से जीत दर्ज की। निर्दलीय प्रत्याशी शीला श्रीवास्तव सभी जीते प्रत्याशियों ने डाइनामाइट न्यूज से बातचीत मे अपनी जीत का श्रेय जनता को दिया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार