कहां जा रहा है यूपी? फतेहपुर में शिक्षक की गोली मार कर हत्या

डीएन संवाददाता

यूपी में अापराधिक वारदातों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन हत्या की घटनाएं रूकने का नाम नही ले रही हैं। ताजा मामला फतेहपुर का है, जहां बदमाशों ने शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी है।


फतेहपुर: खागा कोतवाली के भरखना गांव में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर एक शिक्षक की हत्या कर दी। शिक्षक का शव सुबह खेतों में पड़ा मिला। जिसकी पहचान शिक्षक बालकृष्ण तिवारी के रूप में की गई। बदमाशों ने शिक्षक को तीन गोलियां मारी थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या से इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त है। पुलिस ने हत्यारों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

हत्या से आक्रोशित लोग

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में मृतक शिक्षक बालकृष्ण के बड़े भाई मनोज तिवारी ने बताया कि फतेहपुर के खागा कोतवाली क्षेत्र में हुई उक्त घटना तब हुई जब रविवार तकरीबन साढ़े ग्यारह बजे शिक्षक को किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया जिसके बाद वह घर के बाहर गए। सुबह गांव वालों ने उनका शव खेतों में पड़ा देखा और उनके परिवार को हत्या की सूचना दी। मृतक को हत्यारों ने 3 गोलियां मारी थी।

मनोज तिवारी ने बताया कि उनके भाई की कहीं दुश्मनी नहीं थी। वह खागा के जनहितकारी इंटर कॉलेज में रसायन विज्ञान के शिक्षक थे और खागा में ही कोचिंग भी पढ़ाते थे। हत्या के बाद परिजनों ने 100 नंबर से पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बालकृष्ण के हत्यारों का पता लगा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार