DN Exclusive उन्नाव गैंग रेप: आंत फटने से हुई पीड़िता के पिता की मौत, आरोपियों संग पुलिस की भी बढ़ी मुश्किलें

डीएन संवाददाता

उन्नाव गैंग रेप पीड़िता के पिता की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने से बाद साफ हो गयी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद इस मामले में आरोपियों के अलावा पुलिस, जेल तथा जिला प्रशासन की मुश्किलें बढ़ गयी है और सभी संदेह के घेरे में हैं।पूरी खबर..

कड़ी सुरक्षा के बीच किया गया पीड़िता के पिता का अन्तिम संस्कार
कड़ी सुरक्षा के बीच किया गया पीड़िता के पिता का अन्तिम संस्कार

उन्नाव: भारतीय जनता पार्टी के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत महिला से गैंगरेप के सभी आरोपियों की मुश्किलें बढ़ सकती है। दुष्कर्म पीड़िता के पिता की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने से साफ हो गयी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद इस मामले में आरोपियों के अलावा पुलिस, जेल तथा जिला प्रशासन की मुश्किलें बढ़ गयी है और सभी संदेह के घेरे में हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक दुष्कर्म पीड़िता के पिता की मौत आंत फटने और अंदरूनी चोट के कारण हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मृतक की हत्या की तरफ इशारा कर रही है। पुलिस ने भले ही इस मामले में विधायक के भाई अतुल सिंह उर्फ जयदिप सिंह को कानपुर से गिरफ्तार कर लिया हो लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद विधायक की भी मुश्किलों बढ़ सकती है।

इस बीच उन्नाव के गंगा घाट पर दुष्कर्म पीड़िता के पिता का कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार किया गया। बेटे के अंतिम ससंस्कार के दौरान घाट पर मृतक की बुजुर्ग माँ बदहवास होकर गिर पड़ी। गैंगरेप पीड़िता की तो घाट से पहले ही हालत बिगड़ गई थी जिसे महिला पुलिस कर्मियों ने संभाले रखा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …