उन्नाव: प्रेमी युगल ने पेड़ से लटककर दी जान, क्षेत्र में हड़कंप

डीएन संवाददाता

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी युगल ने आम के पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी। इस घटना से गांव में हड़कम्प मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को उतरवाकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

उन्नाव: सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी युगल ने आम के पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी। इस घटना से गांव में हड़कम्प मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को उतरवाकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामल की जांच शुरू कर दी है।

प्रेमी युगल फांका लगकर आत्महत्या करने की यह घटना सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में परियर मार्ग पर सकहन गांव की है। गांव के पास स्थित क्षतुरिया कुआं के निकट ग्रामीणों ने प्रेमी युगल के शव पेड़ पर फांसी से झूलते देखे। इससे चारों तरफ हड़कंप मच गया। दो युगलों के शव फांसी पर लटकने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों ने इसका सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों शवों को फंदे से नीचे उतरवाया। मृतक युगल की तलाशी के दौरान पुलिस ने लड़के के जेब से मोबाइल और आधार कार्ड बरामद किया। लड़के का नाम विश्वनाथ सिंह पुत्र राजेन्द्र प्रताप सिंह निवासी बघौरा गौतरा थाना माधोगंज हरदोई है। आधार कार्ड के मुताबिक लड़की का नाम नीलम पुत्री बेचे लाल रैदास निवासी ग्राम गुरधारी तहसील सफीपुर पता चला।

ग्रामीणों के मुताबिक लड़की नीलम तीन दिन पहले अपनी मौसी के घर आई थी जहां से वह लापता थी। पुलिस ने मामले की जांच करनी शुरू कर ही।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …