बलरामपुर: युवक ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

डीएन संवाददाता

जिले में एक युवक ने उस समय फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जब उसके परिवार के लोग घर में नही थे। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरी खबर..

घटनास्थल पर पुलिस
घटनास्थल पर पुलिस

बलरामपुर: कोतवाली देहात क्षेत्र अंतर्गत धुसाह गांव में एक युवक ने अपने घर में छत के कुंडे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ ओपी सिंह ने बताया कि रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाई की जायेगी।

 

 

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक धर्मेंद्र कुमार दूबे (38) पुत्र सूर्यकांत दूबे की डेढ़ माह पहले ही शादी हुई थी। घरवालों के मुताबिक गुरुवार की शाम उसने सभी घरवालों को रिश्तेदारी में भेज दिया था और अकेला ही घर पर था। शुक्रवार दोपहर घर के सभी लोग जब वापस घर लौटे तो दरवाजा अंदर से बंद था। बाहर के कमरे के छत के कुंडे में धर्मेंद्र की लाश लटक रही थी। गले में रस्सी बांधकर उसने फांसी लगाई थी। घटना के बाद से ही उसकी नवविवाहिता पत्नी रेखा, मां-बाप व घर वालों का रो- रो कर बुरा हाल है।

रोत-बिलखते मृतक युवक के परिजन

 

पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि घरवालों की सूचना पर उन्होंने स्वयं मौके का निरीक्षण किया। पुलिस ने पहुंचकर दरवाजा पीछे से खुलवाकर लाश को नीचे उतारा तथा पंचनामा कराकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

गांव में हो रही चर्चा के अनुसार मृतक युवक धर्मेंद्र नशे का आदी था और वो शराब के साथ साथ चरस गांजा व नशीली दवाइयों का भी सेवन किया करता था। नशे की आदत के चलते ही घर में अक्सर उसका विवाद होता रहता था।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …