बलरामपुरः चलती बाइक पर शीशम का पेड़ गिरने से युवक की मौत, प्रधानाचार्य बुरी तरह घायल

डीएन संवाददाता

उतरौला-बस्ती हाइवे के पास सड़क पर अचानक बाइक सवार युवक के ऊपर शीशम का पेड़ आ गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यवक के पीछे बैठे प्रधानाचार्य घायल हो गये। उसे गंभीर हालत में पुलिस ने इलाज के लिए गोण्डा भेज दिया है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

घटना के बाद युवक के रोते-बिलखते परिजन
घटना के बाद युवक के रोते-बिलखते परिजन

बलरामपुरः ग्राम बजरमुंडा के पास उतरौला-बस्ती हाइवे पर बाइक पर सवार होकर जा रहे युवक पर अचानक एक शिशम का पेड़ आ गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक में उसके पीछे बैठे स्कूल के प्रधानाचार्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक युवक प्रधानाचार्य का जीजा बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बलरामपुर: दहेज दानवों का अत्याचार, विवाहिता की गला दबाकर की हत्या

घटना शनिवार दोपहर की हैं, राम उजागर (40) पुत्र जग प्रसाद अपने साले प्रधानाचार्य (55) के साथ गांव चपरहिया पूरे चपरहवा थाना कोतवाली उतरौला को प्राथमिक विद्यालय पिपरा हरकिशना से अपनी बाइक (UP-47 F-8738) से लेकर गांव चपरहिया जा रहा था। वह दोनों गांव बजरमुंडा के पास पहुंचे ही थे कि तभी बीच सड़क पर उनकी बाइक में अचानक शीशम का पेड़ आ गिरा। जिससे बाइक चला रहे राम उजागर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं उनके साले प्रधानाचार्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: बलरामपुर: नोडल अधिकारी ने किया कई विभागों का औचक निरीक्षण, अधिकारियों को फटकार

मौके पर शोर-शराबा सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया। स्थानीय पुलिस ने उन्हें तुरंत ही इलाज के लिए गोण्डा भेज दिया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस टीम के साथ पहुंचे कोतवाल संतोष कुमार सिंह ने मृतक राम उजागर के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …