कुशीनगर में नहर की पटरी पर मिला अज्ञात युवक का शव, नहीं हुई शिनाख्‍त

डीएन ब्यूरो

युवक के सिर के पीछे वार करके की गई है हत्‍या, मौके पर पहुंची पुलिस, शिनाख्‍त का प्रयास जारी।

युवक की लाश मिलने पर जांच पड़ताल करती पुलिस।
युवक की लाश मिलने पर जांच पड़ताल करती पुलिस।

कुशीनगर: कुशीनगर तरयासुजान थानाक्षेत्र के माधोपुर बुजुर्ग गांव के मुख्य पश्चिमी गंडक नहर के किनारे एक युवक की लाश मिली। युवक के सिर के पीछे वार करने का निशान है। घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शिनाख्‍त करने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन अभी तक मृतक के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हाईवे से माधोपुर बुजुर्ग को जोड़ने के लिए ग्राम सभा द्वारा मुख्य पश्चिमी गंडक नहर की पटरी को खड़ंजा करा दिया गया है। इसी नहर खड़ंजा पटरी की तरफ सुबह टहलने गईं महिलाओं ने एक व्यक्ति का शव पड़ा देखकर शोर मचा दिया था। मृतक के सिर पर पीछे से वार का निशान दिख रहा है जिससे ग्रामीणों का अंदाजा कि शायद पीछे से वार करके हत्‍या की गई है। लाश की सूचना फैलते ही लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

घटना की जानकारी होते ही मौके पर आसपास के दर्जनों गांवों के लोगों का हुजूम एकत्र हो गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शिनाख्‍त करने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन अभी तक मृतक के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …