गाड़ी ने बुज़ुर्ग को मारी जोरदार टक्कर, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई मौत

डीएन ब्यूरो

अमेठी के तिलोई तहसील के मोहनगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत तिलोई कस्बे में एक गाड़ी ने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी। जिसके बाद ईलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

घटनास्थल की तस्वीर
घटनास्थल की तस्वीर

अमेठी: तिलोई तहसील के मोहनगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत तिलोई कस्बे में एक चार पहिया वाहन ने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी। बता दें कि बीते बुधवार को तिलोई बाजार से सब्जी लेकर घर जा रहे मोहम्मद रफीक को  लगभग 7:30 बजे तिलोई कस्बे के हनुमानगढ़ी मोड़ पर हाफिज के कपड़े की दुकान के सामने चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी,  जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो कर जमीन पर गिर गए। चार पहिया वाहन चालक टक्कर मारकर तेज रफ्तार से भाग निकला। 

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?


वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि चार पहिया वाहन चालक का नाम विजेंद्र कुमार सिंह, पुत्र जगत बहादुर सिंह, रजनपुर थाना मोहनगंज तिलोई अमेठी का रहने वाला है। मौके पर मौज़ूद लोगों ने घायल का नाम मोहम्मद रफीक, पुत्र कमाल अहमद, उम्र 55 वर्ष, तिलोई हनुमान गढ़ी मोहनगंज अमेठी का निवासी बताया।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

वहां मौजूद लोगों ने तुरंत मोहम्मद रफीक के पुत्र फिरोज को सूचना दी । सूचना पाते ही फिरोज मौके पर पहुंचा तो देखा कि उसके पिता घायल पड़े हुए थे। लोगों की मदद से फिरोज अपने पिता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलोई ले गया। तिलोई के डॉक्टरों ने घायल की हालत गंभीर देखते हुए रायबरेली जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।कुछ समय बाद रफीक की हालत गंभीर होते देख डॉक्टरों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया । मोहनगंज कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि लखनऊ ले जाते समय रास्ते में रफीक की मौत हो गई। शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज  दिया गया है और वाहन चालक की भी तलाश की जा रही है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …