Uttar Pradesh: पासपोर्ट दिखाने के नाम पर व्यक्ति ने किया कुछ ऐसा, सीधा पहुंचा सलाखों के पीछे

डीएन ब्यूरो

रविवार को सोनौली इमीग्रेशन के अधिकारियों ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

आरोपी
आरोपी

महराजगंजः रविवार को सोनौली इमीग्रेशन के अधिकारियों ने पंजाब के फरार एक व्यक्ति को पासपोर्ट पर लुक आउट नोटिस जारी होने की वजह से पकड़कर सोनौली कोतवाली पुलिस को सौप दिया। आरोपी को गिरफ्तार करने की सूचना कोतवाली पुलिस ने पंजाब पुलिस को दे दी, जिसके बाद पुलिस उसे लेने के लिए सोनौली के लिए निकल गई है।

यह भी पढ़ेंः हीरा तराशने वाले माता-पिता ने चमकाई बेटे की किस्मत, सिर्फ 22 साल की उम्र में कायम की ये मिसाल

बता दें कि आरोपी पासपोर्ट पर जन्म की तारीख, मां का सरनेम गलत लिखकर एक और पासपोर्ट बनवाकर विदेश भाग गया था। पंजाब पुलिस से बात करने पर यह राज बाहर आया। सोनौली देर रात तक पंजाब पुलिस पहुंच जाएगी और उसे  पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा।

सोनौली कोतवाल इमीग्रेशन अधिकारियों द्वारा पकड़े गए राजन सिंह निवासी भैनी, मेलबन जिला गुरुदासपुर पंजाब के खिलाफ गुरुदास पुर जिले के थाने पुराना साला में बीते 6 जनवरी-17 को भादवि की धारा 323, 325, 148, 149 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। मुकदमा दर्ज होने के बाद अप्रैल-2017 में आरोपी सऊदी अरब भाग गया था। वहां वो नौकरी करने लगा था।12 दिसंबर-2019 को सऊदी अरब से वह काठमांडू आया, और काठमांडू से वह दिल्ली बस से रवाना हुआ और रविवार को सोनौली पहुंचा। आज सोनौली में इमीग्रेशन अधिकारियों ने शक के आधार पर जब उसका पासपोर्ट मांगा तो उसने अपना आधार कार्ड दिखाया। 

यह भी पढ़ें: छुट्टी पर आए जवान के साथ हुआ कुछ ऐसा की सबकी आंखें हो गई नम

सख्ती के बाद जब उसने अपना पासपोर्ट दिखाया तो इसका राज खुला। उसके पासपोर्ट पर लुक आउट नोटिस जारी हुआ मिला। इसके बाद इमीग्रेशन अधिकारियों ने उसे सोनौली कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया।













संबंधित समाचार