पुलवामा मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के मुखिया मसूद अजहर का भतीजा ढ़ेर

डीएन ब्यूरो

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सोमवार को सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस एनकाउंटर में पुलिस ने तीन आंतकियों को मार गिराया है। जिसमें जैश-ए-मोहम्मद चीफ अजहर मसूद का भतीजा तल्हा रशीद भी शामिल था।

जैश-ए-मोहम्मद के मुखिया मसूद अजहर
जैश-ए-मोहम्मद के मुखिया मसूद अजहर

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सोमवार को सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस एनकाउंटर में पुलिस ने तीन आंतकियों को मार गिराया है। जिसमें जैश-ए-मोहम्मद चीफ अजहर मसूद का भतीजा तल्हा रशीद भी शामिल था।

यह भी पढे: जम्मू-कश्मीर पुलवामा मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकी ढ़ेर

इस एनकाउंटर में एक जवान भी शहीद हो गया। जबकि 1 नागरिक  गंभीर रूप से घायल हो गया। शहीद हुए जवान की पहचान श्याम सुंदर के रूप में की गई है। घायलों को अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक 'मुठभेड़ स्थल से एक एके राइफल, एक एम16 राइफल और एक पिस्तौल के अलावा गोला-बारूद भी बरामद किया गया है।

यह भी पढें:जम्मू कश्मीर त्राल आंतकी हमले में 3 की मौत, 24 जख्मी

सोमवार को पुलिस को खबर मिली थी कि पुलवामा के अगलर कांडी इलाके में कुछ आतंकी छिपे हैं और वे किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं। जिसके बाद सुरक्षाबल मौके पर पहुंच कर इलाके को चारो तरफ से घेर लिया। अपने आप को पुलिस से घिरता देख आतंकबादियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। इसके बाद काफी देर तक दोनों के बीच मुठभेड़ चलती रही। इस मुठभेड़ में जवानों ने तीन आतंकियों को ढ़ेर कर दिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार